5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

इस चमत्कार से हिल गया पूरा प्रदेश, बरसो से गिरा पेड़ा अचानक हुआ खड़ा लोग हुए हैरान

लखनऊ ।। रेउसा कस्बे में सैकड़ों साल पुराने गिरे हुए पीपल के पेड़ के खड़े होने की खबर सामने आयी हैं। गिरे हुए पीपल के पेड़ के अचानक खड़े होने की खबर गांव में जंगल में आग की तरह फैल गयी हैं। रेउसा कस्बे के आस-पास के गांव के लोगों का वहां पर हुजूम इक्कठा होना शुरू हो गया।

ग्रामीणों के अनुसार यह ब्रह्मदेव बाबा का चमत्कार हैं जिससे कि गिरा हुआ पेड़ अचानक देर रात खड़ा हो गया हैं। सैकड़ों की तादात में ग्रामीण वहां इक्कठा होकर पेड़ की पूजा अर्चना करने प्रारंभ कर दिए हैं और वहां पर रस्सियों के सहारे चबूतरा बनाकर भागवत कथा कराने की बात कह रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक यह पेड़ कई सालों से ऐसे ही गिरा पड़ा था और दैवीय शक्ति के चलते यह पेड़ अचानक खड़ा हो गया हैं।

पढ़िए- इस महिला का एलियन ने किया है कई बार बलात्कार, करा चुकी है 18 बार अबॉर्शन

रेउसा थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम सुखेड़ा में आज सुबह ग्रामीणों ने गांव के पश्चिम सालों से गिरे हुए पेड़ को खड़ा हुआ देखा। ग्रामीणों ने गिरे हुए पेड़ को खड़ा देखकर यह खबर पूरे गांव में फैला दी और जैसे ही गांव में यह खबर फैली तो पेड़ को देखने के लिए लोगों का वहां पर हुजूम लग गया।

ग्रामीणों के अनुसार सैकड़ों साल पहले यह पेड़ अचानक गिरा गया था जिससे खेत में लोगों को जुताई और बुआई में दिक्कत का सामना करना पड़ता था तो ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए सुखेड़ा ग्राम प्रधान ने ठेकेदार को बुलाकर आधा पेड़ कटवा दिया और आधा पेड़ वही पर छोड़ दिया।

ग्रामीणों का कहना हैं कि आज सुबह कलयुग में ब्रह्मदेव बाबा की शक्ति के चलते यह पीपल का पेड़ अचानक खड़ा हो गया हैं और लोग यहां चबूतरा बनाकर पूजा अर्चना करना प्रारंभ कर दिए हैं। गिरे हुए पेड़ के खड़े होने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण वहां पूजा अर्चना कर रहे हैं पेड़ में दैवीय शक्ति मानते हुए यहां मंदिर बनाकर पूजा पाठ की बात कह रहे हैं।

फोटो- फाइल

x

Check Also

पिकनिक पर गए एक छात्र को मिले 2 करोड़ रुपये, सच्चाई ने पुलिस के भी उड़ा दिए होश

पंजाब ।। पिकनिक मना रहे बच्चों को एक पार्क में सफेद रंग के बैग में ...