5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

खुलासा: ऐश्वर्या की इस मांग पर भड़क उठे थे तेज प्रताप, बोले धार्मिक इंसान हूँ…

बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने का पारिवारिक मामले का अब खुलासा हो गया है। लालू यादव की बहू ऐश्वर्या को शादी के महज 5 महीने बाद ही तलाक के फैसले पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप अब खुलकर परिवार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है, परिवार का कोई भी सदस्य उनका सपोर्ट नहीं कर रहा है और यही नहीं उन्हें मोहरा बनाकर शादी करवायी गयी है। परिवार का नाम खराब होने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा- क्या करें, मर जायें हम, कि फांसी लगा लें।

इस बीच, तलाक की वजह को लेकर एक चर्चा यह भी है कि ऐश्वर्या अपने पिता को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलवाना चाहती थीं, जिसे लेकर वो लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। इसके अलावा हनीमून एंगल भी सामने आ रहा है।

तेज प्रताप का आरोप है कि शादी के तुरंत बाद ऐश्वर्या हनीमून के लिये बाली (इंडोनेशिया) जाना चाहती थी। लेकिन तेज इस बात पर अड़ गये कि वो बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं, इसलिये वैसी जगह पर नहीं जा सकते।

इस बात पर दोनों में अनबन हो गई। इसके अलावा उन्होंने पत्नी पर सिगरेट और शराब का शौकीन होने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, इन तमाम आरोपों के बावजूद मीडिया में अब तक ऐश्वर्या और उनके पिता चंद्रिका राय की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले तेज प्रताप ने कहा था, वह नॉर्थ पोल हैं, तो उनकी पत्नी ऐश्वर्या साउथ पोल हैं।

इस मसले में प्रधानमंत्री भी आ जायें, तो वह अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा, ऐश्वर्या ‘हाई सोसाइटी’ में पली बढ़ी हैं। उन्होंने दिल्ली में उच्च शिक्षा प्राप्त की है। मेरा उनके साथ कोई मेल नहीं है। तेज प्रताप ने आगे कहा, शादी के कुछ दिन बाद से ही हम दोनों में झगड़ा शुरू हो गया था और यह सब उनके पिता लालू प्रसाद यादव, माँ राबड़ी देवी और छोटे भाई तेजस्वी यादव के सामने होता था।

27 वर्षीय तेज प्रताप यादव ने वर्ष 2010 में पटना से 12वीं की परीक्षा पास की थी। उसके बाद वे पॉलिटिक्स में आ गये। 5 साल तक पॉलिटिक्स सीखने के बाद वर्ष 2015 में वे महुआ सीट से विधानसभा चुनाव जीते। एश्वर्या की स्कूलिंग पटना की नॉट्रे डेम एकेडमी से हुई है। उसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से हिस्ट्री में ग्रैजुएशन किया। बीए के बाद एश्वर्या ने एमिटी यूनिवर्सिटी से MBA की डिग्री कंप्लीट की।

x

Check Also

ऋषभ पंत ने भी माना, ये भारतीय खिलाड़ी है देश का हीरो, नाम जानकर खुश हो जायेंगे आप

नई दिल्ली ।। टीम इंडिया के युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के ...