5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

घर लौटने को राजी हुए तेज प्रताप, लेकिन परिवार के सामने रख दी ये शर्त

पटना ।। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद अभी तक घर नहीं लौटे हैं। परिवार को उम्मीद थी कि वो दिवाली के मौके पर लौटेंगे लेकिन वो नहीं आए। इस बीच एक निजी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो घर लौटने के लिए तैयार हैं लेकिन शर्त यह है कि माता-पिता और परिवार उनकी बात मान ले।

उन्होंने कहा कि वो मीडिया के लिए भले ही लापता हों लेकिन अपने परिवार के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं। तेज प्रताप ने कहा, ‘कृष्ण( तेज) और अर्जुन ( तेजस्वी) से नाराज नहीं हैं लेकिन बीच में दुर्योधन ( बिपिन) आ गया है। कृष्ण के होते हुए अर्जुन को कुछ नहीं हो सकता है। तेज प्रताप ने कहा कि वो अब पत्नी ऐश्वर्या की मीठी-मीठी बातों में आने वाले नहीं है।

पढ़िए- तलाक से पहले तेजप्रताप के बारे में बड़ा खुलासा, सच्चार्इ जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

तेज प्रताप ने साफ कहा कि वो अब ऐश्वर्या के साथ नहीं रहने वाले हैं। इससे पहले खबरों में कहा जा रहा था कि तेज प्रताप घर परिवार में शांति लाने के लिए वृंदावन में ‘शत्रु हंटा यज्ञ’ करा रहे हैं। आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। परिवार और आरजेडी समर्थकों को उम्मीद है कि तेज प्रताप यादव इस मौके पर जरूर घर पहुंचेंगे।

आपको बता दें कि रांची की जेल में अपने पिता से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था, ‘मैं अपने फैसले पर कायम हूं। कोई भी व्यक्ति घुट-घुटकर नहीं जी सकता।’ तीर्थनगरी बोधगया में पत्रकारों से बातचीत में तेज प्रताप ने कहा था, ‘मैंने अपने माता-पिता को बताया था कि अभी मेरी शादी करने की कोई इच्छा नहीं है लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी। हमारी जोड़ी नहीं मिली। मैं साधारण सी आदतों वाला साधारण व्यक्ति हूं जबकि वह एक आधुनिक महिला हैं, दिल्ली में पढ़ी-लिखी हैं और महानगरीय जिंदगी जीती रही हैं।’

फोटो- फाइल

x

Check Also

ईशा अंबानी

शादी के बाद 452 करोड़ के इस आलीशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जानें क्या है खास !

डेस्क। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को लेकर एक ...