5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

जोसेफ योमटोबियन, आपके कई पसंदीदा इंस्टाग्राम पेजों के पीछे छिपे वित्त सलाहकार

डेस्क. बाहर पर, जोसेफ योमटोबियन किसी भी औसत जो की तरह लगता है। लॉस एंजिल्स में जमा हुआ, बड़ी कंपनी के वित्त विभाग के लिए अपने एमबीए और व्यंजन प्राप्त किए। आपको आश्चर्य हो सकता है कि उसने इंस्टाग्राम पर कुछ सबसे बड़े मेम पेज शुरू किए और चलाए। आप किन लोगों से पूछ सकते हैं? वह उन सभी को प्रकट करना पसंद नहीं करता है, लेकिन एक बड़ी हस्ती और पंथ के साथ उनके 8 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। जिन लोगों का वह खुलासा करने को तैयार हैं वे @TheTinderBlog @ Laughing.Chicks @TheBasicDrunk और @MemesbyJoe हैं.

यूसुफ ने अपने पहले मेम पेज @TheTinderBlog को बनाने की यात्रा लगभग 4 साल पहले शुरू की थी जब वह एक दोस्त के साथ जिम में था। यूसुफ ने अपनी कुछ डेटिंग कहानियों का खुलासा किया और दोस्त ने सलाह दी कि जोसेफ अपनी डेटिंग की कुछ बातचीत / कहानियों को साझा करने के लिए एक पेज बनाएँ, जो अजीब हो गया। पेज बनाने के कुछ समय बाद, यूसुफ उस सामग्री से बाहर चला गया, जब उसने एक डेटिंग पेज से एक मेम पेज तक धुरी का फैसला किया था।

एक मेम पृष्ठ में परिवर्तित होने के कुछ महीनों बाद, @ TheinderBloghad एक हजार से अधिक अनुयायियों के लिए विकसित हुआ और इसका “बड़ा विराम” हुआ जब @Elitedaily ने अपने एक मेम को साझा किया जिसने इस पृष्ठ पर ध्यान आकर्षित किया। कुछ हजार अनुयायियों के बढ़ने के बाद, जोसेफ अब पोस्ट नहीं करने और पेज को बंद करने के करीब आया; वह पूरा नहीं हुआ और पृष्ठ मुश्किल से बढ़ रहा था। हालाँकि, उन्हें एक अनुयायी से एक संदेश मिला, जिसमें कहा गया था, “मैं मेडिकल स्कूल में हूँ और कुछ दिनों में, मैं घर पर रोता हुआ आता हूं, लेकिन आपका पेज कुछ सबसे अधिक सामान पोस्ट करता है और मेरे दिन को बेहतर बनाता है।” पृष्ठ के साथ जारी रखने का निर्णय लिया गया। ओवरटाइम, @ द टिंडरब्लॉग में वृद्धि हुई है और बाद में पंथ का अनुसरण किया है और इस गर्मी में 2 मिलियन से अधिक अनुयायियों को ट्रैक कर रहा है और अब यह प्रति माह 150,000 अनुयायियों की वृद्धि कर रहा है।

रास्ते में अन्य पृष्ठ क्यों बनाएं? “विविधतापूर्ण, यह पहली चीज है जिसे हमने वित्त में सीखा है। आपके पृष्ठ को किसी भी समय बंद किया जा सकता है और फिर क्या? आप वापस एक वर्ग में आते हैं, इस तरह, मेरे पास कुछ बैकअप योजनाएं हैं।”

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब वह किसी भी पृष्ठ पर अपनी पहचान का खुलासा नहीं करता है, तो उसके व्यक्तिगत पेज @IamJoyo ने न्यूनतम पदों के साथ एक बड़ा बदलाव किया है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा “हैशटैग और लोकेशन हैक से फर्क पड़ता है”।

जोसेफ ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के कई रूढ़ियों को तोड़ा है। वह अच्छी तरह से शिक्षित है, एक कैरियर है और अपने बड़े इंस्टाग्राम को एक शौक के रूप में मानता है। वह इस तथ्य को स्वीकार करता है कि उसका पद लोगों के जीवन में खुशी लाता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com