5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

तीसरे T-20 में बुमराह समेत ये 3 खिलाड़ी हुए बाहर, जानिए किसे मिलेगा मौका

नई दिल्ली ।। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा।

इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के तीन दिग्गज गेंदबाजों को आराम दिया गया है। भारतीय टीम ने दो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव और कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को आराम दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर एकाउंट पर ये जानकारी दी है।

पढ़िए- भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को COA से पड़ी फटकार, कोहली को भी दी गई ये नसीहत

तीसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच से पहले भारतीय टीम में सिद्धार्थ कौल को जगह दी गई है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज पहले ही 2-0 से जीत चुकी है। ऐसे में भारतीय टीम के चयनकर्ता तीसरे मैच में कुछ और खिलाड़ियों को मौका देकर आजमाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि इसके पहले मेजबान भारत ने टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज मेहमान टीम को शिकस्त दी थी रविवार को खेले जाने वाले टी-20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच को जीतकर भारतीय टीम इस सीरीज में मेहमान टीम का क्लीन स्वीप करना चाहेगी। रविवार के तीसरे टी-20 मैच के साथ ही वेस्टइंडीज का दौरा खत्म हो जाएगा, जिसके बाद भारत की आॅस्ट्रेलियाई दौरे की तैयारियां शुरू कर देगा।

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल।

फोटो- फाइल

x

Check Also

बरसों बाद मां भद्रकाली होंगी प्रसन्न, इन 5 राशियों की खुल जाएगी किस्मत

डेस्क ।। माता भद्रकाली अपने भक्तों पर प्रसन्न हो रही है। माना जा रहा है ...