5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

तेजस्वी को लगा बड़ा झटका, जन्मदिन के मौके पर में घर पसरा सन्नाटा

पटना ।। लगता है लालू-राबड़ी के घर की खुशियां कहीं खो सी गई हैं। अभी तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक के मामले ने घर की रौनक छीन ही ली थी, कि अब शुक्रवार को घर पर फिर मायूसी छा गई।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सन्नाटा पसरा है। तेजस्वी को बधाई देने आ रहे कार्यकर्ता भी मायूस लौट रहे हैं। राजद के एक नेता का दावा है कि तेजस्वी दिल्ली में हैं।

पढ़िए- तलाक से पहले तेजप्रताप के बारे में बड़ा खुलासा, सच्चार्इ जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

तेजस्वी के जन्मदिन पर उनके पटना में नहीं रहने के कारण कार्यकर्ता मायूस हैं। कार्यकर्ता उत्साह के साथ राबड़ी देवी के आवास पर तो पहुंच रहे हैं, परंतु यहां जैसे ही तेजस्वी के नहीं रहने की खबर दी जा रही है, वे मायूस हो लौट रहे हैं।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दोनों भाईयों तेजस्वी और तेजप्रताप को मिलकर रहने की नसीहत दी है। राबड़ी ने एक ट्वीट कर लिखा, “तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास व महिला सुरक्षा को एक नई बुलंदी देंगे, ऐसी अपेक्षा है।”

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि तेजप्रताप द्वारा अदालत में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद से वह अपने घर नहीं लौटे हैं।

एक राजद के नेता का कहना है कि दिवाली में भी पूरा परिवार इंतजार करते रह गया, लेकिन तेज प्रताप ने वृंदावन में दिवाली मनाई। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि तेज प्रताप शुक्रवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई देने दिल्ली जरूर पहुंचेंगे।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com