5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

तेज प्रताप से आहत लालू की अचानक बिगड़ी तबियत, डॉक्टर ने कहा- अब तो…

झारखंड ।। तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बाद से लालू यादव के परिवार में मातम सा छा गया है, क्योंकि त्योहारों के मौके पर घर में आए इस तनाव की वजह से परिवार का कोई सदस्य ठीक से त्योहार भी नहीं मना सका है। इस बीच खबर आई है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की भी तबियत बिगड़ने लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप यादव के तलाक की खबरों के बाद से ही लालू यादव तनाव में हैं। डॉक्टरों ने लालू को ये सलाह दी है कि बेहतर सेहत के लिए तनाव छोड़ना होगा, लेकिन लालू अपने बेटे तेज प्रताप के तलाक की खबर से गहरे तनाव में हैं।

पढ़िए- घर लौटने को राजी हुए तेज प्रताप, लेकिन परिवार के सामने रख दी ये शर्त

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने एक हफ्ते पहले लालू प्रसाद यादव से अपने तलाक के मुद्दे को लेकर बातचीत की थी। लालू और तेज प्रताप की ये मुलाकात दो घंटे से भी ज्यादा चली थी। इस मुलाकात में लालू यादव ने तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या से तलाक नहीं लेने की सलाह दी थी।

राजेंद्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में चिकित्सा के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर डीके झा का कहना है कि लालू प्रसाद यादव के लिए तनाव लेना सही नहीं हैं, वो 70 साल के हैं, और रोजाना उन्हें 14 से 15 तरह की दवाईयां दी जा रही हैं, तनाव उनकी सेहत पर दिल पर बुरा असर डालेगा। आपको बता दें कि डॉक्टर डीके झा ही लालू यादव का ट्रीटमेंट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि लालू यादव किडनी और शुगर समेत कई बड़ी बिमारियों से जूझ रहे हैं। इंसुलिन का भी हेवी डोज उन्हें दिया जा रहा है। लालू यादव तनाव की वजह से पूरी नींद भी नहीं ले पा रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप यादव के तलाक की खबर के बाद से राबड़ी देवी की भी तबियत खराब चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू परिवार में इस साल छठ का पर्व भी नहीं मनाया जाएगा।

फोटो- फाइल

x

Check Also

ईशा अंबानी

शादी के बाद 452 करोड़ के इस आलीशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जानें क्या है खास !

डेस्क। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को लेकर एक ...