पत्नी को मोटी कहकर चिढ़ाना पति को पड़ा भारी, बीबी पहुंची थाने फिर…

img

गाजियाबाद।। गाजियाबाद में प‎ति, पत्नी को मोटी कहकर उसका उत्पीड़न करता था इस मामले मे उसकी प‎‎त्नि ने उसके ‎खिलाफ केश दर्ज कर ‎दिया। इसके बाद कोर्ट ने उसके पति समेत 5 लोगों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज करने का आदेश दिया। ‎फिर कोर्ट ने मामले की ‎विवेचना करने को कहा तो पीड़िता ने बताया कि उसकी शा‎दी सिकंद्राबाद निवासी अभिनव के साथ 8 मार्च 2018 को हुई थी।

उसकी सिकंद्राबाद में पंसारी की दुकान है। उसने बताया ‎कि शादी की जय माला के दौरान ही उसके पति का ‎दिमाग ‎खिसक गया और बोला तुम मोटी लगती हो। इस दौरान पीड़िता ने उससे वजन कम करने को कहा था, लेकिन इसके बाद भी उसके साथ उत्पीड़न किया गया। उसने कहा ‎कि 5 मई 2018 को पति उसे अचानक घर छोड़ गया। इसके बाद वह अपने मायके में रही और 4 जनवरी 2019 को पिता के घर ही उसने बेटी को जन्म दिया। इसके बाद 30 मई को अभिनव ने बुलदंशहर की कोर्ट में विवाह को निरस्त कराने का मुकदमा यह कहते हुए दायर किया कि 10 लाख रुपये में हमारा समझौता हो गया है, इसलिए विवाह खत्म किया जाए।

पीड़िता की कोर्ट से अपील के बाद कोर्ट ने सुनवाई के बाद अभिनव, ससुर त्रिलोक चंद गर्ग, सास बबीता, ननद आयुषी गर्ग,और देवर आकाश के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

Related News