5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

प्रस्ताव ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने लड़की पर गिनकर 35 बार किया चाकू से हमला, कारण जानकर दंग रह जायेंगे आप!

नई दिल्ली।। इश्क में नाकाम होने के बाद अक्सर सिरफिरे आशिक ऐसा कदम उठा लेते हैं जो मीडिया की सुर्ख़ियों में आ जाता है। ऐसा ही गुजरात के सोमनाथ जिले में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एक लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, इस नाबालिग लड़की ने लड़के का प्रपोजल 35 बार ठुकराया था। इसलिए इस सिरफिरे आशिक ने उस पर चाकू से 35 वार किये।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर के अनुसार, इस हैरान कर देने वाली सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को अपनी हिरासत में कर लिया है। लड़की की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है और पुलिस ने सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया। जानकारी के मुताबिक लड़की का नाम विनिशा ठक्कर था और वह अंबुजा स्कूल की छात्रा थी। वहीं आरोपी कश्यप पुरोहित भी इसी स्कूल का स्टूडेंट था, लेकिन 12वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी मुताबिक, विनिशा के पिता ने FIR दर्ज करवाई है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी कश्यप उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता था और उसने उनकी बेटी को प्रपोज किया था, लेकिन विनिशा ने उसे स्वीकार नहीं किया था। इसके बावजूद कश्यप, विनिशा को बार-बार फोन और मैसेजेज किया करता था।

विनिशा की माँ ने फोन पर कश्यप को जमकर लताड़ भी लगाई थी। पुलिस के मुताबिक 5 नवंबर को कश्यप ने विनिशा की दोस्त की मदद से उसे शिव मंदिर बुलाया था, जहां उसने विनिशा को फिर से प्रपोज किया, लेकिन इस बार जब विनिशा ने मना किया, तो कश्यप ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में विनिशा की मौत हो गई।

जब ज्यादा रात गुजर जाने के बाद भी विनिशा घर नहीं पहुंची, तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। विनिशा के घरवाले कश्यप के घर भी गये लेकिन वह वहां नहीं मिली। किसी को शक न हो इसलिए कश्यप के घरवालों ने भी विनिशा की तलाश की। पुलिस ने यह भी बताया कि विनिशा और कश्यप का परिवार पहले से एक दूसरे को जानता है। विनिशा के पिता की स्टेशनरी की दुकान है और कश्यप के पिता पुरोहित हैं।

x

Check Also

भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

जॉब डेस्क। इलाहाबाद हाईकोर्ट में छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए ...