5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस दिग्गज अभिनेता ने हॉलीवुड में की एंट्री

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शुमार अनुपम खेर अपनी हर फिल्म में दमदार किरदार निभाते हैं. अनुपम ने बॉलीवुड फिल्मों में तो बड़ा नाम कमा लिया हैं और अब जल्द ही वो एक बार फिर हॉलीवुड के पर्दे पर नजर आएँगे. इन दिनों अनुपम खेर अमेरिकन मेडिकल ड्रामा सीरीज ‘न्यू एम्सटर्डम’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जल्द ही वो इस सीरीज में दिखाई देंगे. अनुपम न्यू यॉर्क में हैं जहां वो अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

फिल्‍म ‘न्यू एम्सटर्डम’ में अनुपम एक न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. विजय कपूर की भूमिका निभाएंगे. आपको बता दें फिल्म ‘न्यू एम्सटर्डम’ की कहानी अमेरिका के सबसे पुराने सरकारी अस्पताल की कहानी पर आधारित हैं. ये एक अलग ही तरह की मेडिकल ड्रामा सीरीज है. ‘न्यू एम्सटर्डम’ का प्रसारण एनबीसी चैनल पर 25 सितम्बर से शुरू हो चुका है जो कि रात 10 बजे प्रसारित होगा. अनुपम खेर ने अपनी इस नई फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेनस्‍ट्रीम जैसी बड़ी अमेरिकन सीरीज का हिस्सा बनकर वो बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. इस सीरीज में वो अपने देश भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और वो ये चाहते हैं कि सभी भारतीय लोग ये शो देखे, उनपर गर्व महसूस करे और उन्हें आशीर्वाद दें. वो हमेशा ये ही कोशिश करेंगे कि कोई भी उनसे मायूस ना हो.’

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब अनुपम किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ रहे हो. बल्कि वो पहले भी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर अपना बड़ा नाम कमा चुके हैं. इससे पहले अनुपम ‘बैंड इट लाइक बैकहम’, ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ और ‘द बिग सिक’ जैसी और भी कई शानदार हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अनुपम को फिल्मों में काम करते हुए लगभग 34 वर्ष हो गए है और इस समय में अनुमान ने 515 फिल्मों में काम किया है.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com