बिग ब्रेकिंग: आज़म खान के बेटे और पत्नी सहित 3 पर FIR के बाद बुलडोजर पहुंचा जौहर विश्वविद्यालय, कार्रवाई जारी!

img

बरेली।। सितंबर।आज़म खान के परिवार की दिक्कतो में इज़ाफ़ा होता जा रहा है,विधायक बेटे और सांसद पत्नीऔर एक अन्य पर रामपुर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।ग्राम सभा/ शासकीय भूमि को हमसफर रिसॉर्ट्स में चारदीवारी कर कब्ज़ा करने के मामले में ये मुकदमा दर्ज हुआ है। ज़िला अधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि खाद के गड्डो ओर रास्ते की ग्राम समाज की ज़मीन चारदीवारी कर रिसॉर्ट्स में लें लेने का मामले मे तहसील से जांच के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है।

राज्यसभा सांसद तंज़ीन फ़ातिमा,विधायक अब्दुल्लाह आज़म ओर आज़म खान के बड़े बेटे अदीब आज़म पर धारा 447 ओर सार्वजनिक संपत्ति नुकसान अधिनियम की धारा 2 ओर 3 लगाई गई।

बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने जिला अधिकारी से शिकायत की थी जिसपर जांच के बाद नायब तहसीलदार कृष्ण गोपाल मिश्रा ने ये मुकदमा दर्ज कराया है।

सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर आ रही है कि जौहर यूनिवर्सिटी पर जिले का प्रशासन पहुंच चुका है और साथ ही मौके पर बुलडोजर भी पहुंच चुका है। आज की रात जौहर यूनिवर्सिटी पर भारी पड़ने वाली है।

मौके पर जिलाधिकारी रामपुर और पूरा पुलिस अमल मौजूद है। सूत्रों की मानें तो अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन ने निर्णय ले लिया है और मौके पर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है।

Related News