5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

बूँद-बूँद पानी के लिए तरस रहे हैं लालू प्रसाद यादव, प्रबंधन बना रहा है बहाने

रांची।। पिछडो और दलितों की लड़ाई लड़ने वाले लालू प्रसाद यादव इन दिनों बेहद खराब हालात से गुजर रहे हैं। उनका स्वास्थ्य बहुत खराब है। वहीँ रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद के वार्ड में तीन दिनों से पानी नहीं आ रहा है। पानी नहीं आने की शिकायत कई बार प्रबंधन से की गई है, लेकिन कोई सकारात्मक पहल नहीं हो पाई।

पेईंग वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि पानी नहीं आने से सुबह से ही लालू प्रसाद परेशान रहते हैं। उनके सेवादार बाल्टी से पानी लाकर दे रहे हैं। लालू के कमरे को छोड़ बाकी सभी कमरे में पानी आ रहा है।

Loading...

रिम्स निदेशक ने पानी नहीं आने के पीछे का कारण पेयजल विभाग को माना है। उन्होंने कहा कि पानी नहीं आ रहा है, इसे लेकर प्रबंधन क्या कर सकता है। इसकी जानकारी भी प्रबंधन के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि वे इसकी जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई करने का प्रयास करेंगे। लालू प्रसाद के सेवादार बताते हैं कि सबसे ज्यादा परेशानी तो रात में होती है, जब बाथरूम में भी पानी नहीं होता है।

इधर, राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने रिम्स की व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ लालू प्रसाद, बल्कि हर मरीज के लिए समुचित पानी की व्यवस्था होनी चाहिए। इसे लेकर पार्टी ने पांच सदस्यीय कमेटी का गठन कर रिम्स प्रबंधन से बात भी की थी, लेकिन प्रबंधन का कहना है कि पानी की जिम्मेवारी पीएचईडी विभाग की है। इसके बाद प्रबंधन पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com