5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

ब्रायन लारा ने रोहित शर्मा को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर विंडीज खिलाड़ियों के उड़े होश

नई दिल्ली ।। क्रिकेट के मैदान पिछले कुछ सालों से भारत के सलामी बल्लेबाज और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज के कप्तान रोहित शर्मा का शानदार प्रदर्शन जारी है।

मेहमान टीम के साथ खेली गई वनडे सीरीज में रोहित के बल्ले से दो शानदार शतकीय पारी देखने को मिली थी, वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने जलवा बिखेरते हुए नाबाद 111 रनों की पारी खेली। इस शानदार बल्लेबाजी और हिटमैन का शो देखने के बाद हर खेल प्रशंसक की जुबान पर इन दिनों इस खिलाड़ी का नाम है।

पढ़िए- विंडीज को क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, टीम में 2 बदलाव संभव

वहीं अब उनके प्रशंसकों की लिस्ट में क्रिकेट जगत के एक दिग्गज का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की, जिन्होंने रोहित की इस पारी को देखने के बाद उनकी जमकर सराहना की है और एक साक्षात्कार में बताया कि रोहित शर्मा किसी भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

एक चैनल को दिए गए साक्षात्कार में लारा ने कहा कि रोहित शर्मा के वनडे और टी-20 के आंकड़े उठाकर देखिए, रनों के मामले में वह दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। उन्हें हर कोई अपनी टीम में शामिल करना चाहेगा। वह केवल भात ही नहीं बल्कि विश्व एकादश में जगह बनाने के योग्य हैं। वहीं, लारा ने कहा कि रोहित को तो मैं अपनी ऑलटाइम लिमिटेड ओवर की टीम में रखता हूं।

बता दें कि 6 नवंबर को विंडीज के साथ हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में लखनऊ के मैदान पर रोहित का बल्ला जमकर चला था और उन्होंने शानदार 111 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसमें उन्होंने 7 छक्के भी जड़े थे। इस पारी की बदौलत भारत ने 195 रनों का स्कोर विंडीज के सामने रखा था। वहीं विंडीज की पूरी पारी 124 पर ही सिमट गई थी। इस मुकाबले के साथ ही भारत ने सीरीज पर भी अपना कब्जा कर लिया है। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 11 नवंबर को चेन्नई में खेला जाएगा

फोटो- फाइल

x

Check Also

भर्ती

इलाहाबाद हाईकोर्ट में बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

जॉब डेस्क। इलाहाबाद हाईकोर्ट में छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट युवाओं के लिए ...