5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

ममता ने किया 15 अगस्त से BJP के खिलाफ अभियान चलाने का ऐलान

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में शहीद दिवस रैली कर रही है। इस रैली में पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा, पूर्व सीपीएम सांसद मोइनुल हसन, कांग्रेस नेता सबीना यास्मीन और मिजोरम के एडवोकेट जनरल बिश्वाजीत देब तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

Image result for 15 अगस्त से ममता करेगी 'बीजेपी हटाओ देश बचाओ' की शुरुआत

इस रैली में ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ 15 अगस्त से अभियान चलाने का ऐलान किया है। ममता ने कहा, ‘ हम 15 अगस्त से ‘बीजेपी हटाओ देश बचाओ’ अभियान की शुरुआत करेंगे। 2019 बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका होगा, बंगाल उन्हें रास्ता दिखा देगा।’

इसके साथ ही उन्होंने लिंचिग को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से पूरे देश में लिंचिंग हो रही है, वह हमारे लोगों के बीच तालिबानियों को पैदा कर रहे है। बीजेपी और आरएसएस में कुछ अच्छे लोग है जिनका मैं सम्मान करती हूं लेकिन कुछ लोग गंदी राजनीति कर रहे है।’

बता दें कि पिछले 25 सालों से हर साल 21 जुलाई को तृणमूल कांग्रेस विराट शहीद दिवस सभा का आयोजित करती है। लेकिन इस रैली के साथ ही तृणमूल कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनाव का आगाज करेगी, लिहाजा सीएम ममता बनर्जी ने इस साल शहीद दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है।

1993 में वाम मोर्चा की सरकार की फायरिंग में मारे गए 13 कार्यकर्ताओं की याद में टीएमसी हर साल 21 जुलाई को शहीद दिवस मनाती है।

x

Check Also

मेजर आदित्य और राइफलमैन औरंगजेब समेत 20 कर्मियों को किया शौर्य चक्र से सम्मानित !

मेजर आदित्य और राइफलमैन औरंगजेब समेत 20 कर्मियों को किया शौर्य चक्र से सम्मानित !

नई दिल्लीः मेजर आदित्य कुमार और राइफलमैन औरंगजेब समेत सशस्त्र बलों के 20 कर्मियों को ...