5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

मुलायम सिंह ने भाई शिवपाल सिंह यादव को दीपावली पर दिया ये खास गिफ्ट

लखनऊ।। समाजवादी पार्टी संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने दीपावली के दिन अपने भाई शिवपाल यादव को एक खास गिफ्ट दिया है। मुलायम सिंह दीपावली के दिन शाम को अचानक शिवपाल सिंह को साथ लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यालय पर पूजा करने पहुंच गये। गौरतलब है कि शिवपाल सिंह को 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर स्थित यह बंगला आवास हेतु हाल ही मे मिला है। जिसे उन्होंने अपनी नवगठित पार्टी का कार्यालय बना दिया है।

समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यालय में मुलायम पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी साधना, छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा, बेटे आदित्य भी साथ में मौजूद थे। हालांकि मुलायम सिंह यादव ने इस मौके पर मीडिया से राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में कोई बातचीत नहीं की। उन्होंने दीपावली के लिए शुभकामना संदेश दिया। मुलायम सिंह ने कहा कि शहर के मुकाबले गांव में दीपावली ज्यादा धूमधाम से मनाई जाती है। सरकारों को गांव के विकास का खास ख्याल रखना चाहिए।

त्यौहार के इस अवसर पर शिवपाल सिंह ने कहा कि अभी मैंने कार्यालय की पूजा की है और हमारे साथ पूरा परिवार है। हमारे साथ नेताजी भी पूजा में शामिल हुए और मुझे आशीर्वाद भी दिया। ये हमारा सौभाग्य है कि पहली बार पूजा हो रही है और पहली ही पूजा में नेताजी शामिल हुए हैं। हमें नेताजी का आशीर्वाद मिला है। नेताजी खुद ही पूजा में शामिल होने के लिए आए थे।

मुलायम सिंह का परिवार सहित शिवपाल सिंह की नवगठित पार्टी के कार्यालय की पूजा मे आना निश्चित तौर पर शिवपाल यादव के लिये दीपावली पर सबसे बड़ा गिफ्ट है।

x

Check Also

ईशा अंबानी

शादी के बाद 452 करोड़ के इस आलीशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी, जानें क्या है खास !

डेस्क। देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को लेकर एक ...