5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

ठाकुरों ने दलित महिला को लाठी-डंडों से पीटकर, प्राइवेट-पार्ट में डाल दिया….

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ ।। यूपी के योगीराज में एक बार फिर ठाकुरों ने दलित महिला को निशाना बनाया। ऐसा लगता है कि यूपी के गुंडों को जरा सा भी पुलिस का डर नहीं है। अपराधी यही सोचकर अपराध कर रहे है कि अगर इस सरकार में नहीं, तो किसी सरकार में नहीं। यूपी के बांदा से एक ताजा मामला सामने आ रहा है। यहां एक दलित महिला की पिटाई कर, उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।

पढ़ें-सिपाही ने शादी का वादा कर बनाये अवैध-संबंध, अब मिल रही है जान से मारने की धमकी 

मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र का है। यहां स्थित टीकामऊ गांव में एक दलित महिला से जमीनी विवाद पर पड़ोसियों ने दलित जाति की होने के कारण महिला पर लाठी बरसा कर अभमरा कर दिया।

 

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने पहले लाठी-डंडों से जमकर पीटा फिर बदमाशों का पीटने के बाद भी मन नहीं भरा तो उन्होंने मानव जाति की सारी हदें पार करते हुए, दलित महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। फिर कुछ लोगों ने उस दलित महिला को खून से लथपथ अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पढ़ें-साईकल की चेन क्या उतरी, सवर्णों ने दलित छात्रा का कर दिया गैंगरेप

मिली जानकारी के अनुसार दलित महिला और पड़ोसी जितेन्द्र सिंह राजपूत से काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी को लेकर कल सुबह करीब 10 बजे के आस-पास जितेन्द्र सिंह और उसकी पत्नी ने उस दलित महिला पर हमला बोल दिया।

दोनों ने महिला को इतना पीटा की, वह अधमरा हो गई और इससे भी उनका जी नहीं भरा तो जितेंद्र की पत्नी ने दलित महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल डाल दिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। फिर महिला को आनन-फानन सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने आरपित जितेन्द्र और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाऐंगी।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/8417

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com