5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

विपक्ष के गठबंधन का एक ही एजेंडा है भाजपा, पीएम मोदी को सत्ता से बाहर करना : राम माधव

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने मंगलवार को कहा कि विपक्ष के गठबंधन की चर्चा का केवल एक ही एजेंडा भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बाहर करना है। यहां ‘अखंड भारत और कश्मीर’ विषय पर आयोजित एक कार्यक्रम में राम माधव ने कहा कि ‘विपक्ष गठबंधन बना रहा है, लेकिन ना तो उसका कोई झंडा है ना ही कोई एजेंडा। वे चाहते है कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी को सत्ता से बाहर किया जाए।’ माधव ने कहा कि भाजपा इस तरह की राजनीति में विश्वास नहीं करती। 

हम केवल स्वच्छ, बहादुरी और आत्म सम्मान का समर्थन करते है। भाजपा ने जम्मू कश्मीर में लोगों के कल्याण के लिये गठबंधन की सरकार बनाई। भाजपा ने बहादुरी के साथ समर्थन वापस लिया क्योंकि यह वैचारिक लडाई थी।

उन्होंने कहा कि वे उस वैचारिकता से संबंध रखते है जिसके डीएनए में ‘अखंड भारत’ की संकल्पना है। उन्होंने कहा, ‘कोई भी कितना भी प्रयास करे, हम एक इंच भी कश्मीर का नहीं देंगे। हम 50 सालों तक आतंकवाद से लडने को तैयार हैं। देश की चिंता मत करें, कश्मीर सुरक्षित हाथों में है।’ उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह की स्थिति बनाने का प्रयास कर रही है कि लोगों को हर दिन यह नहीं कहना पडे कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के साथ खडे होकर समर्थन नहीं करने के लिये कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना की तो कांग्रेस ने तालियां बजाई, लेकिन जब नवाज शरीफ ने मनमोहन सिंह के बारे में अभद्र टिप्पणी की तो मोदी जी सहित हमने प्रधानमंत्री के साथ खडे होकर उनका समर्थन किया था।

भाजपा महासचिव ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भारत के विभाजन के समय सबसे पहले अखंड भारत के लिये बलिदान दिया था और अब लोग इसके लिये अंतिम बलिदान देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पाकिस्तान के साथ हर मुद्दों पर बातचीत के लिये तैयार है लेकिन कश्मीर मुद्दे पर किसी प्रकार का समझौता नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को बढावा देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी और आतंकवाद को खत्म करने के प्रयास किये जा रहे हैं। सरकार घाटी में अच्छा प्रशासन देने के लिये वचनबद्व है और चाहती है कि वहां स्थानीय निकायों के चुनाव हों।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com