5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA
Breaking News

शादी से किया इंकार तो प्रेमिका ने किया भतीजे को फिल्मी स्टाइल में अगवा

मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक युवती ने अपने प्रेमी द्वारा शादी से इंकार करने पर उसके परिवार के एक बच्चे को फिल्मी स्टाइल में अगवा कर लिया। बच्चे के शिक्षक की सतर्कता से युवती और उसका साथी पुलिस गिरफ्त में आ गए। दोनों को आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Image result for प्रेमिका ने किया भतीजे को अगवा

हाटपिपल्या पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीहोर जिले के नसरुल्लागंज थाना क्षेत्र निवासी रजनी गोंड (22) का हाटपिपल्या निवासी यशवंत सिंह से प्रेम संबंध था। युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन यशवंत ने उससे शादी करने से मना कर दिया। इसका बदला लेने के लिए युवती ने यशवंत के बड़े भाई ओमप्रकाश के सात साल के बच्चे शैलेंद्र को अगवा कर लिया।

पुलिस ने बताया कि रजनी कल अपने साथी रतलाम जिले के जावर निवासी राजेश के साथ बच्चे शैलेंद्र के हाटपिपल्या स्थित स्कूल पहुंची और शैलेंद्र के शिक्षक अजय पाठक से कहा कि वह यशवंत के परिवार की परिचित है, उसे यशवंत के घर जाना है, लेकिन उसे उसका घर नहीं पता और इसलिए वह शैलेंद्र को अपने साथ ले जाना चाहती है।

शिक्षक के हां कहने पर दोनों आरोपी बच्चे को मोटरसाइकिल से लेकर यशवंत के घर की दिशा के बजाए गांव के बाहर की ओर जाने लगे, यह देखते ही शिक्षक को मामला संदेहास्पद लगा और उन्होंने फौरन बच्चे के पिता को फोन पर इसकी सूचना दी।
शिक्षक का फोन आते ही बच्चे के पिता ने मोटरसाइकिल का पीछा किया और कुछ दूरी पर दोनों को पकड़ लिया। ग्रामीण दोनों आरोपियों को पकड़कर हाटपिपल्या थाने ले आए। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर दोनों को आज बागली कोर्ट में पेश किया।

x

Check Also

UP- विधानपरिषद सभापति के बेटे रमेश यादव की हत्या, मां ने गुनाह कबूला; बताई हैरान करने वाली कहानी

उत्तर प्रदेश ।। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत (21) की रविवार को ...