सारा अली की इस तस्वीर पर फ़िदा हुए फैंस, कहा…

img

मुंबई।। बालीवुड अभिनेता सैफ अली खान एवं अम्रता सिंह की लाडली बिटिया सारा अली खान बेबाकपन का हर कोई कायल है। उनके रियल और ऑनेस्ट होने की सभी प्रशंसा करते हैं। सारा उन दिनों की तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं शरमातीं जब वह काफी तंदुरस्त थीं। ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, इसमें वह अपनी मां अमृता सिंह को हग कर रही हैं और काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

यह तस्वीर सारा के बॉलिवुड डेब्यु के ठीक पहले की है। तस्वीर पर उनके फैंस ने काफी कॉमेंट्स किए हैं जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है तो किसी ने लिखा है कि वह पहले भी क्यूट थीं। मालूम हो कि सारा के वजन ज्यादा होने और उनके ट्रांसफॉर्मेशन की कई खबरें आ चुकी हैं।

सारा बता चुकी हैं कि उन्हें पॉलिसिस्टिक ओवरी डिजीज की समस्या थी जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया था लेकिन फिल्मों में डेब्यू करने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया। वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह लव आज कल के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

आपको बता दें कि सारा अली खान अपने व्यवहार से मीडिया से लेकर फैंस तक सबको प्रभावित करती रहती है। हमेशा अपने ग्लैमर से लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश में नहीं रहतीं।

Related News