5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सेक्स का लें पलंगतोड़ आनंद, लेकिन इन बातों का भी ध्यान रखना है बेहद जरुरी

डेस्क. सेक्स आम-जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आज के समय में हर किसी के लिए सेक्स करना आम बात हैं। हर कोई बड़ी प्रसन्नता के साथ इसका आनंद उठाता है। लेकिन कई बार सेक्स को लेकर लापरवाही बरतना भी सेहत के लिये काफी हानिकारक हो सकता हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातों की जानकारी देने जा रहे हैं, जहां आपको पता चलेगा कि सेक्स के बाद क्या करें और क्या नहीं।

संबंध बनाने को बेताब

Loading...

ऐसा माना जाता हैं कि सेक्स के तत्काल बाद पानी पीना उचित नहीं है। वहीँ सेक्स के पश्चात मिठाई, मिश्री या गुड़ आदि का सेवन करना चाहिए और फिर कुछ देर रुककर ही जल का सेवन करना लाभदायक होता है। इतना ही नहीं बल्कि कपल संभोग क्रिया के तुरंत बाद बाहर हवा में भी ना निकले। ना तो आप कभी भी अपनी उम्र से ज्यादा और न ही उम्र से कम स्त्री से सहवास करना ही उत्तम है।

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि एक से ज्यादा स्त्रियों से सेक्स करने की इजाजत भी ना तो हमें शास्त्र देते हैं और ना ही विज्ञान आदि। इतना ही नहीं संभोग क्रिया में कई लोग भ्रमवश खुद को कमजोर मानते हैं और इसलिए तरह-तरह की ऊट-पटांग इश्तिहारी औषधियों का सेवन भी वे इसके लिये करने लगते हैं। आप ऐसा करके अपनी प्राकृतिक क्षमता को न खोयें। स्वयं पर भरोसा रखना जरूरी है। साथ ही अगर आप वाकई इस काम में कमजोर हैं तो इसके लिये आप चिकित्सक से सलाह लें।

Loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com