5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

सेक्स को सबसे अधिक एन्जॉय करते हैं इस उम्र की महिलायें और पुरुष, सर्वे में आयी चौंकाने वाली बात!

डेस्क. इस आधुनिक युग में सेक्स की कोई उम्र निर्धारित करना संभव नहीं। हालाँकि सेक्स जीवन का एक अहम् अंग है और बिना रोमांस के जिंदगी बिलकुल अधूरी-सी रहती है। ये लाइफ के लिये जरुरी भी है। सेक्स को हर कोई जीना चाहता है। सेक्स के बारे में लोगों के विचार अलग-अलग होते हैं चाहे वह मर्द हो या औरत। सेक्स में आनंद प्राप्ति के लिये भी मर्द और औरत की अलग-अलग उम्र होती है। एक सर्वे में भी सामने आया है कि सेक्स करने की भी एक उम्र होती है जिसमें कपल ज्यादा मज़ा ले पाते हैं।

आइये बताते हैं कि कौनसी है वो उम्र-

दरअसल, अटलांटा की एक ‘सेक्स टॉय’ बनाने वाली कंपनी लवहनी द्वारा एक सर्वे कराया गया जिसमे 18 से 65 वर्ष के 1000 लोग शामिल थे। इस सर्वे के मुताबिक महिलायें अपने जीवन में सबसे ज्यादा सेक्स का आनंद 26 साल की उम्र में लेती है। वहीँ पुरुष 32 साल की उम्र में सबसे अधिक सेक्स को एंजॉय करते हैं, ऐसा सर्वे में सामने आया है। हालाँकि आपको बता दें कि सेक्स को किसी भी समय सीमा में नहीं बांधा जा सकता है।

वहीं सर्वे में शामिल लोगों से पूछे गये सवालों के जवाब से ये बातें सामने आई कि पुरुषों ने जहां 17 वर्ष की उम्र में पहली बार सेक्स किया वहीं लड़कियों ने 16 वर्ष की ही उम्र में कौमार्य गंवाया। वहीं पहली बार सेक्स करने के बाद जहां पुरुषों को अपने बेस्ट सेक्स के लिये 15 वर्षों का इंतजार करना पड़ा। वहीं महिलाओं ने 10 वर्ष बाद बेस्ट सेक्स का अनुभव किया। यानि महिला और पुरुष की उम्र अलग होती है, जब उन्हें सेक्स का अच्छा अनुभव होता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com