अजब-गजब: हॉलीवुड का ये मशहूर सिंगर हर वर्ष करवाता है अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट!

img

लॉस एंजेलिस।। मशहूर सिंगर ने एक चैट-शो के दौरान बताया था कि उनकी बेटी 18 वर्ष की हो गई है और वह हर वर्ष उसका हाइमन चेक करवाने के लिए गाइनकालजिस्ट के पास लेकर जाते हैं, ताकि वह जान सकें कि बेटी वर्जिन है या नहीं। बताया गया ‎कि टी.आई पैरंटिंग को लेकर बात कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के साथ सेक्स के टॉपिक को लेकर बात की थी, ताकि उसे इस विषय के बारे में जानकारी हो।

हॉलीवुड के मशहूर रैपर क्लिफर्ड जोसेफ हैरिस जूनियर जिन्हें टी.आई के नाम से जाना जाता है। उन्हें सोशल-मीडिया पर जमकर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।उन्होंने आगे कहा कि वह हर साल बेटी डेजाह हैरिस को गाइनकालजिस्ट के पास लेकर जाते हैं और उसका हाइमन चेक करवाते हैं।

कबूतर को दाना डालना पड़ा महंगा, बदमाश कार से ले उड़े 10.5 लाख

यहां तक कि जब वह 16 साल की हुई थी तो बर्थडे के दिन भी वह उसे डॉक्टर के पास लेकर गए थे। इतना ही नहीं सिंगर ने यह भी रिवील किया कि उनकी बेटी ने एक दस्तावेज भी साइन किया है जिसमें लिखा है कि डेजाह की मेडिकल रिपोर्ट्स और स्थिति को उनके साथ शेयर करना जरूरी होगा।

इंसान की तरह दिखती है ये मछली, Video देखकर हैरान रह जाएंगे आप

इसके अलावा टी.आई ने आगे कहा कि उन्हें बताया गया कि हाइमन पेनिट्रेशन के अलावा अन्य फिजिकल ऐक्टिविटीज से भी ब्रेक हो सकता है, लेकिन उनकी बेटी ऐसी कोई ऐकक्टिविटी नहीं करती।

हालां‎कि टी आई की कही बातों को लेकर लोगों ने अपनी नाराजगी सोशल-मीडिया पर जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह किसी भी तरह से गर्व की बात नहीं है। यूजर्स ने सिंगर की आलोचना करते हुए कहा कि हर वर्ष जहां बतौर पिता उन्हें अपनी बेटी के जन्मदिन को सेलिब्रेट करना चाहिए, वहीं टी.आई उसे हाइमन चेक के लिए ले जाते हैं।

तो वहीँ कुछ लोगों ने यह भी कहा कि सिंगर जो कर रहे हैं, उससे यह संदेश जाता है कि लड़कियों का शरीर उनका नहीं है और उनका उस पर खुद अधिकार नहीं हैं। वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि कोई भी महिला किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं होती है फिर चाहे वह पत्नी हो या फिर बेटी।

Related News