अपर्णा की गऊशाला जांच के दायरे में, जा सकती हैं जेल

img

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ ।। सीएम योगी आदित्यनाथ के अपर्णा बिष्ट के गऊशाला जाने के बाद सभी की नजरें उनकी तेजी से बढ़ती नजदीकियों पर टिक गई हैं। जिस गऊशाला में अपर्णा ने पति प्रतीक के साथ योगी को आमंत्रित कर गुड़ और चारा खिलाया है। वह भी अब जांच के दायरे में आ गया है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार ने जो दावा किया था, उसे पलीता लगाने की तैयारी चल रही है। सवाल ये है कि यह भ्रष्टाचार कोई और नहीं मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा बिष्ट का है। उन्होंने सैकड़ों एकड़ की जमीन सरकार से बहुत कम दाम की लीज पर ले लिया है। कहने के लिए तो यहां पर गऊशाला चलती है, लेकिन हकीकत तो यह है कि योगी के शपथ लेने के कुछ दिनों बाद ही यहां पर ज्यादातर गाएं लाई गई हैं। यहां पर किसी और कारोबार के करने की तैयारी चल रही थी, लेकिन सरकार जाने के बाद अब तो यह जमीन ही फंसती हुई नजर आ रही है।

योगी से अपर्णा यादव क्यों नजदीकियां बढ़ा रही हैं। इस सवाल का जवाब हर कोई तलाश रहा है। इसको लेकर अब हकीकत जल्द ही सामने आ सकती है। बताया जा रहा है कि अपर्णा के अखिलेश सरकार के दौरान लिए गए जमीन के फायदे और शुरू किए गए कारोबार को लेकर यदि योगी सरकार ने जांच करवाई तो कई खुलासे चौकाने वाले होंगे। इसमें अपर्णा समेत कई लोगों की जेल भी हो सकती है।

Related News