अम्बेडकर नगर के BJP सांसद हरिओम पाण्डेय टिकट कटने पर सामने आया आपत्तिजनक ऑडियो वायरल, पार्टी में मचा हड़कंप

img

लखनऊ।। मोदी और अमित शाह का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा ऐसे हालात में बेमानी है। कभी SC-ST एक्ट में संशोधन करने की कवायद करने पर अपनी मोदी सरकार को ही कटघरे में खड़ा करने वाले बीजेपी सांसद हरिओम पाण्डेय ने कहा है कि उन्हेँ एससी-एसटी एक्ट का विरोध करने, सत्तासीन और पार्टी में बड़े और रसूखदार लोगों की गणेश परिक्रमा न करने का दुष्परिणाम भुगतना पड़ा है।

अपनी पार्टी नेतृत्व को अपने बेतुके बयानों से असहज करने वाले अयोध्या मंडल के जिले अम्बेडकर नगर से वर्तमान सांसद डॉ हरिओम पाण्डेय का पार्टी ने टिकट काटकर सूबे के कबीना मँत्री मुकुट बिहारी वर्मा को प्रत्याशी बनाया है। इस अप्रत्याशित फैसले से सांसद ही नहीं उनके समर्थक भी भौंचक है।जहाँ एक तरफ लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है, तो दूसरी ओर अम्बेडकर नगर के वर्तमान सांसद हरिओम पाण्डेय का एक बेहद तल्ख और आपत्तिजनक आडिओ वायरल हो गया।

जिससे मंडल अयोध्या और भाजपा में तूफान उठना बिल्कुल अवश्यसंभावी है। वह आज फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह के नामांकन जुलूस और जनसभा में जोरशोर से शिरकत भी किये थे। हालाँकि यूपी किरण ऐसे किसी भी ऑडियो की पुष्टि नहीं करता। वायरल हुए अपने आडिओ में सांसद अपने एक समर्थक से कह रहे हैं कि उन्हेँ टिकट ना देकर पार्टी उनका अपमान ही नहीं कर रही है,बल्कि देश भर के ब्राहमणों की राजनीतिक हत्या कर रही है।

उन्होँने कहा है कि पार्टी में टिकट बाँटने वाले लड़कियों की सप्लाई करने वालोँ और रिश्वत की थैली देने वालोँ को प्रश्रय दे रहे हैं। जिससे पार्टी की नीति और रीति प्रदूषित हो रही है। उन्होँने अम्बेडकर नगर के भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा को कुकर्मी और लड़की सप्लाई करने वाला बताते हुए उसपर कार्यवाई न करने की मंशा को पार्टी के लिये घातक बताया।

उन्होँने दावा किया कि यूपी की एक दो सीटों को छोड़कर सबपर हार जायेगी। केंद्र और राज्य में ब्राम्हण विरोधी मुहिम चलाई जा रही है।जिसके काफी दीर्घकालिक दुष्परिणाम सामने आयेंगे। हरिओम पाण्डेय ने अम्बेडकर नगर से घोषित भाजपा प्रत्याशी को बाहरी और जिले की जनभावना के विपरीत बताया। उनका टिकट कटने के एक घंटे बाद वायरल हुआ यह आडिओ पूरे अयोध्या मंडल और सत्ता के गलियारे में खूब सुना जा रहा है। इसके बाद सांसद के खिलाफ बड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाई की सम्भावना काफी प्रबल हो गयी है।

Related News