बैन के बावजूद ईद की नमाज में पहुंचा आतंकी हाफिज सईद

img
आम आदमी पार्टी ने एलान किया है कि रविवार को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेंगे। शाम चार बजे सभी कार्यकर्ता मंडी हाउस के समीप एकत्रित होंगे और वहां से प्रधानमंत्री आवास के लिए शांतिपूर्वक मार्च करेंगे। पार्टी नेताओं का कहना है कि यह बहुत जरूरी है कि प्रधानमंत्री के कान तक हमारी बातें पहुंचे।
Image result for आप कार्यकर्ता आज पीएम आवास का करेंगे घेराव

आप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि ईद का त्योहार मानाया जा रहा है, जिसमें सब एक दूसरे से मिलते हैं, लेकिन उपराज्यपाल अनिल बैजल साहब को ईद के मौके पर भी समय नहीं मिला कि वे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सरकार के अन्य अनशन पर बैठे मंत्रियों से मुलाकात कर सकें। आम आदमी पार्टी की मांग पर सभी राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया है। सबका मानना है कि दिल्ली सरकार को अपने ढंग से काम करने देना चाहिए। छह साल पहले एक आंदोलन आया और उस आंदोलन ने तख्तापलट कर दिया।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस दिल्ली की जनता के साथ नहीं खड़ी होकर भाजपा की बी टीम हो गई है। जहां एक तरफ सारी राजनीतिक पार्टी साथ दे रही हैं, वही कांग्रेस पार्टी हमारा साथ नहीं दे रही है। रविवार को प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने के लिए आप कार्यकर्ता शाम 4 बजे मंडी हाउस पर जमा होंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री के कानों तक बात पहुंचाने के लिए उनके आवास पर जाएंगे। दिल्ली की जनता परेशान है और अहंकारी मोदी सरकार और एलजी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

मुख्यमंत्री और सभी मंत्रियों की सिर्फ यही मांग है कि जो अफसर हड़ताल पर हैं और सरकारी मीटिंग में नहीं आते हैं, उनकी हड़ताल खत्म कराएं और राशन की डोर स्टेप डिलीवरी की फाइल को साइन कर दें। लेकिन उपराज्यपाल अपनी जिद पर अड़े हुए हैं और दिल्ली के लोगों को लगातार अनदेखा कर रहे हैं। इसलिए दिल्ली के लोगों ने फैसला किया है कि रविवार शाम चार बजे पीएम आवास पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही अपनी बात बताएंगे और अपनी सारी मांगों को उनके समक्ष रखेंगे। पूरे देश से तकरीबन हर गैर-एनडीए राजनीतिक दल ने अपना समर्थन इस आंदोलन को दिया है।

Related News