इमरान खान के मंत्री ने कहा कश्मीर में ऐसे देंगे इंटरनेट, उड़ा मज़ाक

img

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हो रही है, प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ-साथ उनके मंत्री भी बेतुके बयान दिए जा रहे है. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसमे इमरान के बड़बोले मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बयान दिया लेकिन उनका ये बयान उन पर ही भारी पड़ गया.

आपको बता दें कि कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और हर नापाक हरकत करने को तैयार बैठा है. इसी का हिस्सा है बेतुका बयान देना। वहीं पकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन गुरुवार को अपने एक बयान के बाद पहले तो ट्रोल किए गए उसके बाद वो अपनी ही अंतरिक्ष कंपनी का गलत नाम लेकर निशाने पर आ गए.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मंत्री कश्मीर में सेटलाइट से इंटरनेट की बात कर रहे थे, जिसके लिए उन्होंने बाकायदा ट्वीट भी किया। फवाद ने ट्वीट कर लिखा कि आज दुनिया में इंटरनेट लोगों का मौलिक अधिकार है, लेकिन जम्मू-कश्मीर में यह सुविधा नहीं है. मैंने SPRACO से पूछा है कि क्या जम्मू-कश्मीर में सेटेलाइट के जरिए इंटरनेट सेवा दे सकते हैं.

इमरान के इस्तीफे दिलाने के लिए मौलाना ने बनाया ये प्लान, पूरे पाकिस्तान में हलचल

फिर क्या था इसके बाद तो ट्विटर यूजर उनके पीछे पड़ गए. पहले तो कश्मीर में इंटरनेट को लेकर उसके बाद अपनी ही अंतरिक्ष एजेंसी का नाम ना जानने के लिए वो ट्रोल हुए. पाकिस्तान के अंतरिक्ष एजेंसी का नाम SUPARCO है लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट में इसे SPRACO लिख दिया।

वहीं पाकिस्तानी जनता के साथ -साथ भारतीय ट्विटर यूजर ने भी इस पाकिस्तानी मंत्री को ट्रोल कर दिया। एक ने ट्वीटर यूजर ने लिखा। कि “बलूचिस्तान में भी पिछले डेढ़ महीने से इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है. पहले अपने लोगों को इंटरनेट दो फिर दूसरे के बारे में सोचो।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कोई बॉर्डर नहीं होने का फायदा भारतीय जनता ने उठाया. एक ट्वीटर यूजर ने लिखा कि अल्लाह ने मुंह कुछ भी बकने के लिए नहीं दिया है. आपको उपलब्धि और क्षमता की अवधारणा को समझना चाहिए.

Related News