इस ट्रांसजेंडर महिला ने पानी की तरह बहा दिया पैसा, खूबसूरत दिखने के लिए प्राइवेट पार्ट को कर डाला…

img

अजब-गजब ।। अच्छा दिखने की चाहत हर किसी की होती है। इसके लिए कुछ लोग खुद पर ज्यादा ध्यान दे देते हैं तो कुछ कम। लेकिन ऐसे भी लोग होते हैं जो अपने लुक्स पर ध्यान देने के लिए सब कुछ दांव पर लगा देने में भी गुरेज नहीं करते हैं। ऐसी ही एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी है, जिसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे।

बर्लिन में रहने वाली इवाना, 26 साल की हैं। इवाना का जन्म एक लड़के के रुप में हुआ था लेकिन जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही इवाना को महसूस हुआ कि उनकी आत्मा गलत शरीर में आ गई है। लिहाजा खुद को बदलने के लिए इवाना ने लड़कियों की तरह कपड़े पहनने शुरू कर दिए। तब से शुरू हुआ सफर आज तक बदस्तूर जारी है।

पढ़िए- हर किन्नर को पैसे देते वक्त कह दें ये 2 बात, फिर होगी अपार धनवर्षा और…

इवाना पर खुद को बदलने की सनक इस कदर चढ़ी कि उन्होंने सारे रिकॉर्ड ही ध्वस्त कर डाले। इवाना, अब तक 20 सर्जरी करवा चुकी हैं। जिनमें से नाक,स्तन, भौं, जबड़े और कानों की लोलकी समेत शरीर के कई अन्य अंग भी शामिल हैं। मिरर में छपी खबर के मुताबिक इवाना अपनी सर्जरी में अब तक 87 हजार पाउंड यानी की करीब 81 लाख रुपये खर्च कर चुकी हैं।

एक बार सर्जरी कराने में शारीरिक चुनौतियों के साथ-साथ आर्थिक चुनौतियां का भी सामना करना पड़ता है। इसलिए इवाना हफ्ते में दो दिन सेक्स वर्कर का भी काम करती हैं। इससे जो कमाई होती है। उससे वह अपने शौक और इलाज को पूरा करती हैं।

अपने नए लुक्स पर बात करते हुए इवाना बताती हैं कि पहले मैं बहुत बदसूरत लगती थी लोग मुझे नोटिस नहीं करते थे। लेकिन अब सर्जरी के बाद मैं जहां जाती हूं वहां लोग मुझे ही देखते हैं। कुछ महिलाएं मुझे सेक्स डॉल की संज्ञा देकर चिढ़ाती हैं लेकिन इसे मैं अपनी तारीफ मानती हूं। क्योंकि मैं सेक्स डॉल की तरह ही दिखना चाहती हूं।

फोटो- फाइल

Related News