इस बच्ची ने दिया डब्बू अंकल के डांस को टक्कर

img

डब्बू अंकल के डांस वीडियो के बाद अब इस छोटी सी बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में डांस कर रही इस छोटी सी बच्ची की उम्र लगभग 3 साल बताई जा रही है. वह बॉलीवुड के हिट डांसिंग नंबर ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ पर डांस कर रही है. छोटी उम्र में इस तरह के मूव्स देखकर लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस गाने पर ये बच्ची सिर्फ डांस ही नहीं कर रही बल्कि लिप सिंक भी मैच कर रही है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों द्वारा इस बच्ची के और भी वीडियो के डिमांड किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग डब्बू अंकल से भी अच्छा इस बच्ची का डांस बता रहे हैं.

Image result for इस बच्ची ने दिया डब्बू अंकल के डांस को टक्कर

बता दें इससे पहले डब्‍बू अंकल यानी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्‍तव ने गोविंदा के फेमस गाने ‘आ आ ई उ उ ऊ’ पर डांस किया था. ये गाना राजा बाबू का है और इस पर गोविंदा और करिश्‍मा ने डांस किया था. मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल (प्रो. संजीव श्रीवास्तव) के वायरल डांस ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया है. डब्बू के फैन अब आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी हैं. डब्बू अंकल सलमान खान के शो दस के दम में भी नजर आएंगे. वह अपने परिवार के साथ शो के सेट पर पहुंचे और सलमान खान से मुलाकात की. संजीव की लोकप्रियता को देखते हुए बजाज आलियांज ने उन्‍हें लेकर एड बनाया है. इसमें बजाज अपने पॉलिसी होल्‍डर्स को वन टाइम स्‍पेशल बोनस की घोषणा कर रहा है.

https://youtu.be/_3EXDxXlNqc

बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी ने भी उन्हें मुंबई बुलाया था और उनसे मुलाकात की थी. खबरों की मानें तो डब्बू अंकल अपकमिंग फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में भी नजर आ सकते हैं. सुनील शेट्टी ने उनसे पहली मुलाकात में कहा था कि वे उनके लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो संजीव फिल्म ‘हेराफेरी 3’ में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं.

Related News