इस मॉडल के इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर दंग रह जायेंगे आप, सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल

img

डेस्क. इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बड़े प्राइवेट पार्ट को लेकर एक मॉडल की तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर कोई ना कोई मॉडल या सेक्सी एक्ट्रेस अपने सेक्सी फिगर की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। जो कि यूजर्स को भी खूब भाती है। वहीं आज हम आपके लिये फिर एक मॉडल के बेहद सेक्सी और कातिलाना तस्वीर लेकर आये हैं। ख़ास बात यह है कि आज हम जिस मॉडल की बोल्ड फोटोज लेकर आये हैं, उसकी फोटोज देखकर तो आपके भी होश उड़ जायेंगे। बताया जा रहा है कि इन दिनों अगर किसी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो वो सेक्सी मॉडल Karen Pena है। यह अपने नाम से ही काफी फेमस है।

इस मॉडल को खूब सोशल-मीडिया पर पसंद किया जाता है। Karen Pena सोशल-मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करने के लिये काफी मशहूर हैं। इन दिनों वो इसी कारण से फिर चर्चाओं में आ गई हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने बिकिनी लुक के जरिये तो सोशल-मीडिया पर एक बार फिर से आग लगा दी है। वह हर फोटो में कातिलाना पोज़ से फैंस के दिल जीत रही हैं। इंस्टाग्राम पर भी इस मॉडल के लाखों चाहने वाले मौजूद है, जो कि उनके दीदार को तरसते रहते हैं।

बात दें कि इस मॉडल ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए है और इन्हे खूब शेयर एवं पसंद किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि-If you had one wish, what would it be? तो अब आगे देखिये इस मॉडल की हॉट और सेक्सी फोटोज एक साथ।

Related News