शर्मनाक : IAS ने अपनी बेटी के साथ कर दिया रेप, पुलिस जांच में जुटी

img

www.upkiran.org

हल्द्वानी ।। उत्तारखण्ड, एक सनसनी और हैरान कर देनी वारदात सामने आ रही है। जिस सुनकर आपको रौंगटे खड़े हो जाऐंगे। यहां एक आईएएस पिता पर बेटी द्वारा रेप का आरोप लगाया जा रहा है।

पढ़िए-CM योगी की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर को गुंडों ने पीट दिया, देखिये सीसीटीवी फुटेज

Ajmer में रह रही एक लड़की ने अपने IAS(Indian Administrative Service) पिता पर बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि मेरे पिता मुझ-पर अत्याचार करते और हमेशा से जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस IAS अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगा है वह उत्तराखंड में मंडल कमिश्नर(Divisional Commissioner) भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि IAS पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की IAS द्वारा गोद ली गई बेटी है।

पढ़िए-दुर्गा-पूजा से घर लौट रही नाबालिग को अगवा कर किया गैंग-रेप और बनाया VIDEO

तो वहीं सूत्रों के द्वारा बताया जा रहा है कि मामले को रफा-दफा करने के लिए युवती को मानसिक रोगी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है और युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। अगर मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई, तो IAS अफसर पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

ÓñùÓñ¿ÓÑìÓñ¿ÓÑç ÓñòÓÑç ÓñûÓÑçÓññ Óñ«ÓÑçÓñé Óñ╣Óñ▓ÓñÜÓñ▓ ÓñªÓÑçÓñû ÓñíÓñ░ÓÑç ÓñòÓñ┐Óñ©Óñ¥Óñ¿, ÓñòÓñ░ÓÑÇÓñ¼ Óñ£Óñ¥ÓñòÓñ░ ÓñªÓÑçÓñûÓñ¥ ÓññÓÑï Óñ«ÓÑêÓñ¿ÓÑçÓñ£Óñ░ ÓñöÓñ░ Óñ░Óñ┐Óñ©ÓÑçÓñ¬ÓÑìÓñÂÓñ¿Óñ┐Óñ©ÓÑìÓñƒ Óñ«Óñ┐Óñ▓ÓÑç ÓñçÓñ© Óñ╣Óñ¥Óñ▓ Óñ«ÓÑçÓñé

 

Related News