ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कप्तान कोहली ने इस खिलाड़ी को बताया चैंपियन, जानकर खुश हो जाएंगे आप

img

नई दिल्ली ।। टीम इंडिया अपने अगले मिशन के लिए ऑस्ट्रेलिया की धरती पर कदम रख चुकी है। ऑस्ट्रेलिया का दौरा भारत के लिए हमेशा ही अग्निपरीक्षा की तरह होता है। ऑस्ट्रेलिया की धरती पर कदम रखते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया के एक खास खिलाड़ी को चैंपियन कहा है।

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया में वापस आकर अच्छा लगा रहा है। अगले कुछ हफ्ते इस चैंपियन के साथ पूरी तरह तैयार हैं।’ कोहली ने इस पोस्ट में जिस खिलाड़ी को चैंपियन कहा है वो कोई और नहीं बल्कि टी-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धौनी की जगह लेने वाले युवा खिलाड़ी रिषभ पंत है।

पढ़िए- राजस्थान रॉयल ने कर दी अपने खिलाड़ियों की घोषणा, टीम में शामिल होगा सबसे बड़ा खिलाड़ी, देखिए टीम

ऑस्ट्रेलिया का दौरा टीम इंडिया के लिए हमेशा ही चुनौतीपूर्ण रहा है। भारत का ये ऑस्ट्रेलिया दौरा इस बार थोड़ा अलग होगा, क्योंकि इस बार सबसे पहले टेस्ट सीरीज़ की बजाए टी-20 सीरीज़ खेली जाएगी। 21 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा। करीब 2 महीने तक चलने वाले इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टी-20 इंटरनेशनल, चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने हैं।

टी-20 सीरीज़ के बाद चार टेस्ट मैच और तीन वनडे इंटरनेशनल खेले जाएंगे। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज़ में आराम के बाद विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे।

फोटो- फाइल

Related News