कंगना ने मांगी मांफी, फिर कहा कि मुझे बहकाया गया था

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। अभी हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में सैफ अली खान, करण जौहर और वरुण धवन ने मिलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया। उसके बाद तीनों ने कंगना से अलग-अलग माफी मांगी।

Related image

वरुण ने टि्वटर पर माफी मांगी। तो वहीं करण जौहर ने मीडिया से बातचीत में माफी मांगी। सैफ ने तो बाकायदा कंगना को एक खुला खत भी लिखा। इसके बाद कंगना ने भी सैफ को एक खुला खत लिखा।

Image result for वरुण और कंगना

कंगना ने लिखा कि अब तक परिवारवाद पर चल रही तमाम बहस और बातचीत काफी उत्तेजक थी। मैंने इस विषय पर तमाम विचार सुने, उनमें से मुझे कुछ ने निराश किया। आज सुबह मैं ऑनलाइन साझा किए जा रहे सैफ अली खान के खुले खत को देखकर उठी।

Related image

पिछली बार मैं इस विषय को लेकर काफी परेशान हुई थी, जब मिस्टर करण जौहर ने इस पर एक ब्लॉग लिखा था और तो और उन्होंने बाकायदा एक साक्षात्कार में घोषणा कर दी थी कि फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए तमाम योग्यताओं की जरूरत है, लेकिन प्रतिभा उनमें से एक नहीं है।’

Related image

कंगना ने यह भी लिखा कि मुझे नहीं पता कि उन्हें बहकाया गया था या फिर वह वास्तव में इतने सीधे हैं। लेकिन इस तरह दिलीप कुमार, के आसिफ, बिमल रॉय, सत्यजीत रॉय और गुरुदत्त जिनकी प्रतिभा और असाधारण योग्यताओं ने मौजूदा फिल्म व्यवसाय की नींव रखी, के चाहने वालों का अपमान करना बेहद अजीब है।

Related image

बल्कि आज के जमाने में ऐसे तमाम उदाहरण है, जहां बार-बार साबित किया गया है कि नामी ब्रैंड के कपड़ों, सभ्य जबान और साफ- सुथरे पालन-पोषण के बावजूद साहस, वास्तविक मेहनत, परिश्रम, सीखने की इच्छा और मनुष्य का सीखने का उत्साह अभी भी कायम है। दुनिया भर में हरेक क्षेत्र में आपको इसके प्रमाण मिलेंगे।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5787

Related News