किरोन पोलार्ड ने दूसरे T-20 में की ऐसी शर्मनाक हरकत, दर्शकों का खूब गुस्सा

img

उत्तर प्रदेश ।। भारत और वेस्टइंडीज के इसी 3 T-20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मैच कल लखनऊ में खेला गया। इस मैच को भारत ने 71 रनों से जीत लिया और 2–0 से इस सीरीज में भी बढ़त बना ली।

लेकिन इस दूसरे मैच में वेस्ट इंडीज के खतरनाक ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड ने एक ऐसी हरकत की, जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा और रोहित शर्मा भी उनपर भड़क गए।

पढ़िए- रोहित शर्मा ने तोड़ा विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड, निकले सबसे आगे

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुक़सान पर 195 रन बना दिए थे। 196 के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 52 पर 4 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे। बुमराह के 11वे ओवर में पोलार्ड का कैच उड़ा था और बुमराह उसे लेने के लिए दौड़ गए। लेकिन पोलार्ड जानबूझकर उनके तरफ आए भी और अपना हाथ भी उनकी तरफ कर दिया। वह फील्डिंग में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे थे।

यह देखकर रोहित शर्मा उनपर काफी गुस्सा हो गए और अंपायर से शिकायत भी की। पोलार्ड रोहित और बुमराह के साथ ही आईपीएल में खेलते है और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी है। ऐसे में यह हरकत उन्हें बिल्कुल शोभा नहीं देती।

अगर यह बात साबित हो जाती है कि पोलार्ड ने जानबूझकर बुमराह का ध्यान भटकने की कोशिश की है, तो उन्हें आईसीसी की तरफ से सजा भी मिल सकती है। इस सीरीज में खेले गए पहले दोनों मुकाबलों में पोलार्ड फ्लॉप रहे है।

फोटो- फाइल

Related News