केजरीवाल के धरने पर नकवी का तंज

img
दिल्ली के CM  आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ एलजी ऑफिस में आठवें दिन भी धरने पर हैं.
इसी कड़ी में सोमवार को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आम आदमी पार्टी के धरने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, “करने में जीरो, धरने में हीरो, करना कुछ नहीं धरना सबकुछ यह उनकी मानसिकता है. यह उनके प्रति दिल्लीवासियों के भरोसे को समाप्त कर रहा है.
Image result for केजरीवाल के धरने पर नकवी का तंज
उल्लेखनीय है कि सात दिनों से एलजी ऑफिस में भूख हड़ताल कर रहे दिल्ली के सेहत मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत रविवार देर रात बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली गेट स्थित लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, अनशन की वजह से उनके बॉडी में कीटोन की मात्रा ज्यादा हो गई है. इससे बॉडी में कमजोरी आती है  इंसान बेहोश हो सकता है.

इस मामले में अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के एक चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल लाने के बाद मंत्री की मेडिकल जांच चल रही है. उन्हें डॉक्टरों की विशेष निगरानी में रखा गया है. ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. उन्हें इंजेक्शन के जरिए कुछ दवाएं भी दी गई हैं. डॉक्टरों के अनुसार, कोटीन की मात्रा एक-दो दिन में ही बढ़ जाती है, लेकिन मंत्री इतने दिनों से एसी कमरे में थे  योग कर रहे थे, इसलिए उन्हें अब आकर दिक्कत हुई है.

Related News