खुलासा: ये है अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते का सच, जानकर दंग रह जायेंगे आप!

img

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्ते को लेकर खुद जसलीन ने खुलासा कर दिया है। बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अनूप जलोटा व जसलीन मथारू बाहर हो चुके हैं। पहले अनूप और अब जसलीन को बेघर होना पड़ा। जसलीन ने इस बात पर हैरानी जताई कि वे बिना फ‍िनाले तक पहुंचे कैसे बाहर हो गईं।

65 वर्षीय भजन गायक अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन की लव स्टोरी ने सबको चौंका दिया था। दोनों न सिर्फ अपने रिश्ते को स्वीकार करते रहे, बल्क‍ि बिग बॉस के घर में डेट जैसे दृश्य फिल्माते वक्त भी संकोच नहीं किया।

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने घर से बाहर होने के बाद यह खुलासा किया था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं। वे उनका कन्यादान करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एंटरनेट करने के लिये रचा गया था। जसलीन सिर्फ उनकी श‍िष्या हैं।

इधर जसलीन ने भी बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने रिलेशन की अलग कहानी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक प्रैंक था। उन्हें लगा कि अनूप जलोटा सब क्लीयर कर देंगे, लेकिन वे चुप रहे और ये चलता रहा। ऐसा सिर्फ लोगों को एंटरटेन करने के लिए किया गया था, उनका जलोटा से कोई अफेयर नहीं है।

जसलीन ने अपने इंटरव्यू में कहा- “अनूप जी पहले ही सलमान को स्पष्ट कर चुके थे कि वे सिर्फ गुरु-श‍िष्या के रूप में एंटरटेन करेंगे।मुझे लगा कि सलमान से प्रैंक किया जाये। उस समय मैं भी इस पर हंसी थी। हम घर में आ गये और ये गफलत बनी रही।”

जसलीन ने यह भी कहा- “मेरे पिता काफी अचंभ‍ित रहे। उन्होंने मुझे बताया कि इन सब सवालों के बीच उनके तीन महीने कैसे गुजरे। मैंने उनसे कहा कि ये सब एक मजाक था। मुझे घर में रहकर इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये इतना बड़ा मुद्दा बन जायेगा।”

घर में बाकी कंटेस्टेंट से अपने रिलेशनश‍िप पर जसलीन बोलीं- ये अच्छा सवाल हैं। मुझे घर में कोई पसंद नहीं आया। श‍िवाशीष मेरे अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे।

आपको बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में डबल इविक्शन हुआ। जसलीन और मेघा धाड़े को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। अब बिग बॉस में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। इस बार 30 दिसंबर को होने वाले फिनाले में 4 कंटेस्टेंट जायेंगे।

Related News