गर्लफ्रेंड ने नहीं उठाया फोन तो प्रेमी कर बैठा ये हरकत, मामला पहुंचा थाने तो पुलिस ने…

img

मुंबई। 24 वर्षीय गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने मुंबई के वडाला इलाके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एंटॉप हिल पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। यह घटना सितंबर के आखिरी हफ्ते में घटी थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी सूरज सोनी (26) वडाला का रहने वाला है, जबकि पीड़िता मुंबई से सटे नालासोपारा में रहती है।

सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सहेली से मिलने के लिए मुंबई के एंटॉप हिल इलाके में आईं। मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए। तभी सोनी ने महिला को फोन किया लेकिन उसने कॉल काट दी, क्योंकि वह दोस्त के साथ व्यस्त थी, इसके बाद आरोपी उसे बार-बार कॉल करता रहा, लेकिन वह उसका कॉल नहीं उठा रही थी।

इसके बाद आरोपी पिज्जा की दुकान पर आ गया और फोन न उठाने पर दोनों के बीच बहस हो गई। उसके बाद आरोपी ने उसे अपशब्द कहे तथा थप्पड़ मारा। जब पीड़िता की दोस्त ने बीच-बचाव किया तो सोनी मौके से भाग गया। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत एंटॉप हिल पुलिस थाने में की। जिसके बाद पुलिस आरोपी सोनी की तलाश कर रही थी। आख़िरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Related News