चीनी टेक कंपनी शाओमी का Redmi Note 5 Pro भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हुआ है

img

अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर खास तौर से आपके लिए ही है। जी हां, बता दें कि चीनी टेक कंपनी शाओमी का Redmi Note 5 Pro भारतीय मार्केट में काफी पॉपुलर हुआ है. डुअल कैमरे वाला यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान स्पेशल प्राइस में मिलेगा। 
टेक जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल की शुरुआत हो रही है. शाओमी और फ्लिपकार्ट ने ऐलान किया है कि इस सेल में Redmi Note 5 Pro 12,999 रुपये में मिलेगा। वहीं अगर इसकी असली कीमत की बात की जाए तो इसकी असल कीमत 14,999 रुपये है और अभी फ्लिपकार्ट पर इतने ही कीमत पर उपलब्ध है. यानी इस स्मार्टफोन 2,000 रुपये की छूट मिलेगी।चीनी टेक कंपनी शाओमी का Redmi Note 5 Pro भारतीय मार्केट में काफी

वहीं अगर इस मोबाइल की खूबियों की बात की जाए तो आपको बता दें कि मेमोरी की बात करें तो इसमें अलग अलग वेरिएंट में अलग मेमोरी ऑप्शन है। 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी, 4GB रैम के साथ 64GB की मेमोरी जबकि 6GB रैम के साथ भी 64GB मेमोरी का ऑप्शन है। इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी मैक्स स्पीड 1.8GHz है।

गौरतलब है कि Redmi Note 5 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Qualcomm Snapdragon 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 600 सीरीज का लेटेस्ट है। इस चिपसेट में Kryo टेक्नॉलॉजी दी गई है जो आम तौर पर 800 सीरीज में दी जाती है जिसे हाई एंड स्मार्टफोन में लगाया जाता है. इसलिए इस स्मार्टफोन से अच्छी परफॉर्मेंस की भी उम्मीद की जा सकती है।

Related News