जब 70 साल की हेमा मालिनी को रेखा ने किया kiss…

img

डेस्क।। हेमा मालिनी 70 साल की हो गई हैं। उन्होंने अपना बर्थडे जुहू स्थित मैगो ट्री रेस्त्रां में मनाया। पार्टी में हेमा की दोनों बेटियां दामादों के साथ नजर आईं। पार्टी की कुछ इनसाइड फोटोज भी सामने आये हैं। इन फोटोज में रेखा, हेमा मालिनी को Kiss करतीं दिख रही हैं। इतना ही नहीं रेखा, हेमा की बेटी ईशा देओल को भी बार-बार kiss करतीं नजर आईं। पार्टी में रेखा के साथ ईशा और उनके हसबैंड भरत तख्तानी की बॉन्डिंग भी देखने को मिली। पार्टी के सामने आए एक फोटो में हेमा, रेखा और जितेंद्र एक ही फ्रेम में नजर आये।

पार्टी में हेमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस मौके पर ड्रीम गर्ल ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। उन्होंने बर्थडे पर तीन केक काटे। पार्टी में हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना देओल अपने-अपने हसबैंड के साथ पहुंची। ईशा ने जहां सिल्वर पिंक की ड्रेस पहन रखी थी, वहीं अहाना कलर के आपिंक आउटफिट में नजर आईं। पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स और फ्रेंड्स भी दिखें। रेखा के अलावा, रमेश सिप्पी, कुरण जुनेजा, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा की वाइफ पूनम सिन्हा, बेटा लव सिन्हा, वाइफ के साथ संजय खान सहित अन्य सेलेब्स स्पॉट हुये।

हेमा और रेखा में अच्छी दोस्ती है। यासिर उस्मान की बुक ‘रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी’ में जिक्र है कि जब रेखा ने मुकेश अग्रवाल ने शादी की थी तो मुकेश ने रेखा को कहा कि उन्हें कुछ फिल्मस्टार फ्रेंड्स के पास जाकर खुशखबरी देनी चाहिए। लेकिन रेखा को आइडिया पसंद नहीं आया। उन्होंने अकबर खान, संजय खान और हेमा मालिनी के घर जाने की इच्छा जाहिर की। फ्रेंड सुरिंदर कौर को लेकर वे हेमा और धर्मेंद्र के घर पहुंच गए। इस दौरान हेमा ने उन्हें गौर से देखा और कहा- ‘अब यह मत कहना कि तुमने इस आदमी से शादी की है।’ रेखा ने जवाब दिया- ‘बिल्कुल मैंने ऐसा ही किया है।’ बाद में हेमा ने पूछा-‘क्या वह बहुत अमीर है?’ लेकिन रेखा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

Related News