जीजा से शादी को लेकर हुआ विवाद तो प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

img

गाजियाबाद. गाजियाबाद में पुलिस ने एक युवती की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। हत्या की यह घटना 6 जनवरी को हुई थी। पुलिस अधीक्षक (शहर) श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस को युवती के प्रेमी की खोड़ा लेबर चौक के पास मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर हमने एक प्लान तैयार किया ताकि आरोपी भाग न सके।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने जानकारी दी कि खोड़ा लेबर चौक पर जाकर हमने अपने प्लान के मुताबिक मौके से उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी श्याम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवती की बड़ी बहन की कुछ दिन पूर्व मृत्यु हो गई थी। उसके परिजन युवती की शादी बड़ी बेटी के पति से करना चाहते थे, लेकिन युवती इसके लिए तैयार नही थी। आरोपी श्याम को डर था कि कहीं युवती उसे छोड़कर ना चली जाए। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और श्याम ने उसकी गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि युवती नोएडा में सेक्टर-85 स्थित एक कंपनी में काम करती थी और खोड़ा में किराए के एक मकान में अपने सह कर्मी श्याम मनोहर के साथ आठ माह से लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। छह जनवरी को उसका शव कमरे में पड़ा मिला जिसकी सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Related News