दर्दनाक हादसा :तेज रफ़्तार ने इस तरह ले ली 5 लोगों की जान !

img

www.upkiran.org

बाराबंकी/सीतापुर।। तेज रफ्तार ने फिर एक दर्दनाक हादसे को दोहराया। बाराबंकी में तेजी से आ रही कार कार पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए भगौली तीर्थ के पास खारजा में जा गिरी।

इस दिल दहला देने वाले हादसे में एक कार में सवार पांच युवकों को अपनी जिंदगी बचाने का कोई मौका ही नहीं मिला और सब लोग पानी में डूब कर मृत्यु को प्राप्त हो गए। इस दुर्घटना में मरने वाले सभी सीतापुर जिले के निवासी हैं।

ये हादसा आज रविवार की दोपहर बड्डूपुर थाना क्षेत्र के भगौली तीर्थ के निकट हुआ। जानकारी के मुताबिक महमूदाबाद क्षेत्र के पांच युवक अनुज कुमार, अनूप कुमार, अलुत कुमार,विनोद कुमार और अनवर अली अपनी सफेद रंग की आल्टो कार से महमूदाबाद से फतेहपुर जा रहे थे।

इसी दौरान भगौली तीर्थ के पास खारजा की एक पुलिया के पास पहुंचने से पहले ही कार असंतुलित हुई और पुलिया की रेलिंग को तोड़ते हुए खारजा में जा गिरी। बताया जाता है खारजा में पांच फुट से अधिक पानी था।

कार में बैठे युवक पानी में गिरने के बाद अपना बचाव नहीं कर पाए और सभी डूब कर मर गए। हादसे की सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर आयी पुलिस ने गांव वालों की मदद से सभी शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
फोटोः फाइल

Related News