दिल्ली में प्रदूषण पर मीटिंग से गायब रहे गंभीर, इस शहर में चख रहें जलेबी

img

दिल्ली में प्रदूषण पर हो रही राजनीति दिखा रही है कि कोई भी सरकार खराब होती हवा को लेकर गंभीर नहीं है. इसका ताज़ा उदाहरण आज दिल्ली में हुई शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक है. जिसमें कई सांसद नदारद रहे. बैठक में ना पहुंचने वालों में पूर्वी दिल्ली से सांसद बीजेपी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी रहे, वहीं अब इसी मसले पर आम आदमी पार्टी ने उनपर निशाना साधा है. AAP ने पूछा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है?

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी दिल्ली सांसद और पूर्व खिलाडी गौतम गंभीर पर पार्ट टाइम वाली राजनीती करने का आरोप लगाया है. आप के तरफ से कहा गया है कि संसदीय कमेटी की बैठक में आज का एजेंडा दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण था, जिसके बारे में एक हफ्ते पहले ही जानकारी दे दी गई थी. लेकिन इस बैठक में गौतम गंभीर गायब रहे. क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है.

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने भारतीय टीम को लेकर कही ये बात, अपनी तैयारियों का भी ज़िक्र किया

वहीं आम आदमी पार्टी के तरफ से किये गए ट्वीट में गौतम गंभीर की एक तस्वीर भी लगी हुई है, जिसमे गौतम अपने साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ मिष्ठान या जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं. बता दें कि इस समय गंभीर इंदौर में चल रहे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं.

Related News