नीतीशराजः फौजी की बीवी को अगवाकर किया बलात्कार, आरोपी फरार

img

www.upkiran.org

पटना ।। नीतीशराज के मुजफ्फरपुर में एक बहुत ही सनसनी वारदात सामने आ रही है। यहां एक युवक ने सेना के जवान की बीवी से बताल्कार कर दिया।

पढ़िए- 2 नाबालिग दलित बहनों से गैंगरेप, पीट-पीट कर किया अधमरा 

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र का है। लेकिन पीड़िता सीतामढ़ी की रहने वाली है एंव सदर थाना के पास पढ़ाई करने के लिए किराए के कमरे में रहती थी।

मिली जानकारी के अनुसार, लगभग 3 महिने से रह रही फौजी की पत्नी पर गौतम नाम के युवक की उस बुरी नजर थी और गौतम ने किसी तरह से महिला से अपना परिचय करा लिया। इसके पश्चात गहरी मुलाकात होने के बात गौतम ने बीते मंगलवार की रात महिला को फोन कर घर बाहर बुलाया और अपने 2 दोस्तों के साथ उसका अपहरण कर लिया।

पढ़िए- BJP के शिक्षामंत्री का बार-बाला के साथ HOT डांस, देखिए VIDEO 

फिर रात के अंधेरे में महिला के हाथ-पांव बाधकर आरोपी गौतम ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर धमकी भी दी। इस दौरान तीनो आरोपियों ने मिलकर महिला के कपड़ो फाड़ दिए और मोबाइल भी तोड़ डाला, जिससे वह किसी को फोन न कर सके।

पढ़िए- अब RSS भी अमित शाह के बेटे जय शाह के विरुद्ध जाँच को तैयार ,लेकिन…

फटी नुची हालत में पीड़ित महिला जब सदर थाना पहुंची, तो सदर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बजाय उसे थाना भेज दिया। पीड़ित महिला थाने पहुंची और तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस महिला का मेडिकल करवा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़िए

http://upkiran.org/10088

Related News