पति ने पत्नी और 13 साल के पुत्र को नहर में धकेला, दोनों की मृत्यु

img

छोटाउदेपुर।। जिले के झांखरपुरा के निकट एक शख्स ने गृहक्लेश को लेकर अपनी पत्नी और पुत्र को नर्मदा नहर में धकेल दिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई। बोडेली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक वडोदरा जिले की वाघोडिया तहसील के राजपुरा गांव की जया नामक युवती की छोटाउदेपुर जिले के बोडेली निवासी गुलाब दामसिंह परमार नामक युवक से शादी हुई थी। 13 वर्षीय सिद्धार्थ और 1.5 साल के दक्षराज का पिता गुलाब परमार गत 16 सितंबर को पत्नी और सिद्धार्थ को मोटर साइकिल पर भोरदा से राजपुर जाने का बताकर रवाना हुआ था।

बोडेली के अल्हादपुरा ब्रिज से गुजरते हुए झांखरपुरा के निकट गुलाब मोटर साइकिल रोकी। जहां से गुजरती नर्मदा नहर में पत्नी जया और पुत्र सिद्धार्थ को धकेल दिया और उसके बाद अपने घर लौट गया।

जानकारी के मुताबिक घटना के दिन गुलाब और जया के बीच लड़ाई हुई थी। जिससे गुलाब के पिता ने जया के पिता दौलतसिंह को फोन कर बेटा-बहु और पौत्र के आने के बारे में पूछा था। दौलतसिंह ने बताया कि तीनों उसके घर नहीं आए। बीते 17 सितंबर को जया के पिता, चाचा और भाई गुलाब के घर भोरदा पहुंचा, जहां गुलाब से जया और सिद्धार्थ के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह कुछ नहीं बता रहा था।

हांलाकि बाद में उसने कबूल किया कि सिद्धार्थ और जया को उसने झांखरपुरा के निकट नहर में धकेल दिया है। बाद में नहर में सिद्धार्थ और जया की की तलाश करनेपर सरणेज गांव के निकट नहर से जया का शव बरामद हुआ। जबकि सिद्धार्थ का शव नहीं मिला। जया के पिता दौलतसिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पत्नी और पुत्र की हत्या के आरोप में गुलाब परमार को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच गृहक्लेश जिम्मेदार होने का प्राथमिक जांच में पता चला है।

Related News