पत्थर का जवाब AK-47 से देता हूं, मोदी जी, वसुंधरा जी.. सबको पेटीपैक कर दूंगा, इस नेता ने दिया विवादित बयान

img

राजस्थान ।। पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे विवाद पैदा हो सकता है। राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा उम्मीदवार जगत सिंह ने अपनी चुनावी जनसभा के दौरान जो बयान दिया था वो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में जगत सिंह पत्थर का जवाब एके-47 से देने की बात कर रहे हैं। वीडियो को लेकर अभी तक जगत सिंह की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पढ़िए- पीएम मोदी के सामने भी नहीं रुके रणवीर सिंह, कर दी ऐसी हरकत!

दरअसल रामगढ़ विधानसभा सीट पर पूर्व में बसपा उम्मीदवार के निधन के कारण चुनाव रद्द कर दिया गया था। अब इस सीट पर 28 जनवरी को वोट डाले जाने हैं। जिस वीडियो में जगत सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं यह नामांकन भरने वाले दिन का बताया जा रहा है। मैं पीछे नहीं हटूंगा। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने पर चलेगी।

जनसभा को संबोधित करते हुए जगत सिंह कहते हैं, ‘अभी जुगरावर में इतना बड़ा झगड़ा हो गया, कहां थी भारतीय जनता पार्टी उस दिन, हमारे 200 लड़के बंद होने वाले थे। कौन था उनको बचाने के लिए? कौन था उनकी पीड़ा को सुनने के लिए? कोई नहीं था.. मैं था. मैं पहुंचा।

मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी और पत्थर का जवाब एके 47 से करता हूं मैं.. तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी और आ जाओ वसुंधरा जी सब को पेटी पैक करके भेजूंगा।’

आपको बता दें कि जगत सिंह पिछली भाजपा सरकार में बीजेपी से विधायक थे लेकिन इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। 10 साल से यहां विधायक रह चुके जगत सिंह इस बार मायवाती की पार्टी बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं।

फोटो- फाइल

Related News