पार्टनर को करना है जल्दी उत्तेजित तो, ब्लोजॉब है बेहतर ऑप्शन

img

डेस्क. ये तो आप जानते ही होंगे कि पुरुषों को ‘ब्लोजॉब’ बेहद पसंद आता है। वहीं ये लड़कियों को भी बहुत भाता है। लेकिन ये बात शायद लड़के नहीं जानते होंगे कि लड़कियों को ‘ब्लोजॉब’ देना कितना अच्छा लगता है। कई कपल्स के लिये यह मुश्किल नहीं होता बल्कि लड़कियां तो इसे बहुत ही अच्छे से कर लेती हैं। पार्टनर को जल्दी उत्तेजित करने के लिये ये एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

 

भले ही आप दोनों को ‘ब्लोजॉब’ पसंद हो लेकिन लड़कों को ये तबतक बोर लगेगा जबतक आप थोड़ा वाइल्ड और नॉटी ना हो जायें, तो बिना शर्माये आप थोड़ा वाइल्ड हो जायें और कुछ नया ट्राई करें।

 

*अगर आप भी ये चाहती हैं कि आपका पार्टनर ‘ब्लोजॉब’ से तड़प उठे तो इसमें आपको अपनी जीभ का इस्तेमाल करना होगा। इसके बाद आप अपने तरीके को बदल सकती हैं।

**ब्लोजॉब के साथ आप उन्हें थोड़ा सा छेड़ें और थोड़ा-थोड़ा हर हिस्से को अहमियत दें। उसके बाद आप उनकी थाईज की तरफ भी बढ़ सकती हैं जिससे उनकी एक्सिटंनेट और भी बढ़ सकती है।

***ब्लोजॉब आप दोनों को ही पसंद आयेगा। इसके अलावा आपके पास इसके कई कारण हो सकते हैं। पहले अपने पार्टनर को साफ-सफाई के लिये कह दें ताकि आपको भी इसमें कुछ अजीब-सा ना लगे और दोनों ही इसका आनंद ले सके।

इस तरीके से आप अपने पार्टनर को ‘ब्लोजॉब’ दे सकती हैं। इससे आप दोनों का मूड बन सकता है और सेक्स के हर पल को आप और भी बेहतर बना सकती हैं।

Related News