पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में कोमोलिका का किरदार करेंगी ये अभिनेत्री

img

आप सभी को बता दें कि बहुत दिनों बाद टीवी पर वापसी कर रहे टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ को एक बार फिर से चर्चाओं में देखा जा रहा है और इस बार चर्चा इस सीरियल के किरदार कोमोलिका को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां मिल रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो में कोमोलिका का किरदार टीवी एक्ट्रेस हिना खान निभा रही हैं लेकिन इनका लुक क्या होगा, ये अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है.

खबरों की मानें तो कोमोलिका के लुक का खुलासा 25 सितंबर को स्टार प्लस आने वाले एक अवार्ड समारोह के दौरान किया जाएगा जो बहुत ही ख़ास होगा. इस शो में टीवी एक्ट्रेस हिना खान कोमोलिका के लुक में ही नजर आने वाली हैं और जिससे वह फैंस को सरप्राइज देंगी. आप जानते ही होंगे फैंस के बीच कोमोलिका के लुक को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है और सभी बेताब हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि एकता कपूर के इस पॉपुलर डेली सोप में एक बार फिर ‘अनुराग’ और ‘प्रेरणा’ की रोमांटिक लव स्टोरी देखने को मिलेगी और साथ ही ‘मिस्टर बजाज’ का जुनून और ‘कोमोलिका’ की साजिशे इस शो में नजर आएंगी. हिना खान कुछ दिन पहले ही अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं हैं वहीं अब कोमोलिका बनने के बाद उनका हाल क्या होता है यह तो उनका किरदार देखने के बाद ही पता लग पाएगा. आपको बता दें कि कोमोलिका का किरदार पुई तरह से नेगेटिव है और हिना ने यह जानने के बाद भी शो को करने के लिए हाँ कह दिया है.

 

Related News