पोर्न स्टार रही मिया खलीफा ने अपने इस अंग को छूने का दिया ऑफर, बॉस ने ये कहकर प्रस्ताव कर दिया ख़ारिज

img

डेस्क. X- पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने अजीबो-गरीब ऑफर्स को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।इस बार अपने ट्वीट और अश्लील ऑफर को लेकर मिया खलीफा एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल अपने फेवरेट खिलाड़ी की रेटिंग को बढ़ाने के लिए मिया ने ऐसा ऑफर दिया कि सुनकर ही आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। सोशल साइट पर खुलेआम मिया ने रेटिंग बॉस को अपना ब्रेस्ट छूने का ऑफर दे दिया।

आपको बता दें कि मिया खलीफा को बास्केटबॉल बहुत पसंद है। वो NBA 2K18 वीडियो गेम की जबरदस्त फैन है। जॉन वॉल उनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है। गेम की रेटिंग में अपने फेवरेट खिलाड़ी की रेटिंग को बढ़ाने के लिए मिया ने रेटिंग के बॉस को अजीबो-गरीब ऑफर दे डाला।

मिया ने इस वीडियो गेम की रेटिंग करने वाले मार्केटिंग बॉस रोनी2के के सामने अनोखा प्रस्ताव रखा। मिया चाहती थी कि उनके फेवरेट बास्केट बॉस प्लेयर को जॉन वॉल की रेटिंग 90 से बढ़ाकर 93 कर दी है। ऐसा करने के लिए उन्होंने रोनी2के के सामने ऑफर रखा कि अगर वो उनके खिलाड़ी की रेटिंग बढ़ाते हैं तो वो मिया उन्हें अपना स्तन छूने का मौका देगी।

मिया खलीफा ने इससे पहले रेटिंग बढ़ाने के लिए मार्केटिंग बॉस रोनी2के के सामने साथ खेलने का ऑफर रखा। मिया खलीफा ने ट्वीट पर लिखा कि अगर वो जॉन वॉल की रेटिंग बढ़ाते हैं तो वो उनके साथ हॉरस पोकर गेम खेल सकते है। लेकिन उनके इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया गया। उसके बाद मिया ने चौंकाने वाला ऑफर देते हुए रेटिंग बॉस को स्तन छूने का ऑफर दे डाला।

हालाँकि मिया खलीफा के इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया गया। रेटिंग देने वाली कंपनी के बॉस रोनी ने स्पष्ट कर दिया कि जॉन की रेटिंग 87 से बढ़ाकर 90 की गई है, जो सही है। उसे 93 नहीं किया जा सकता है। उन्होंने मिया को ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके लिए मिया के ऑफर से ज्यादा जरूरी रेटिंग है।

Related News