प्रेमी से ब्रेकअप के बाद सोनू निगम के सामने नेहा कक्कड़ ने उतार दिया अपना गाउन, तो सोनू ने किया यह काम

img

पंजाब ।। बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सिंगर हुए है,जिन्होंने अपनी आवाज के जादू से लाखो लोगो को अपना दीवाना बनाया है। आज हम उन्ही में से एक ऐसी सिंगर के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसको किसी पहचान की मोहताजी नहीं है।

जी हाँ इन्ही सिंगरो में से एक चमकती हुई सितारा है बालीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़,जो कि आज उस मुकाम पर है कि हर बच्चे बच्चे की जुबान पर इनका नाम है। इन्होने बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए है।इधर सुनने में आ रहा था कि नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को लेकर डिप्रेशन में है।

लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि नेहा डिप्रेशन से बाहर आ गई है। अभी हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है।और इस वीडियो को नेहा ने अपने इन्स्ताग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इस वीडियो में वह गायक सोनू निगम के साथ नजर आ रही है।़

पढ़िए- अभिनेता इमरान हाशमी की आगामी फिल्म का टाइटल बदला, सामने आई बड़ी वजह

यह वीडियो एक फोटो शूट के दौरान बनाया गया है और उन्होंने यह फोटो शूट करते हुए लिखा है नेहू का फोटो शूट सोनू निगम के साथ। फोटो शूट के दौरान वह एक ब्लेक गाउन में नजर आ रही है और सोनू एक ग्रीन शूट में नजर रहे है।

इस फोटो शूट के दौरान सोनू कुछ ऐसा देखकर सन्न रह जाते है। इस फोटो शूट के दौरान नेहा अपना गाउन सोनू निगम के सामने उतार देती है।जिसे देखकर सोनू निगम हतप्रद रह जाते है और सोनू निगम गाउन पहनने की कोशिश करते है।

इस फोटो शूट के दौरान नेहा और सोनू खूब मस्ती करते हुए दिख रहे है।दोस्तों आपको बता दे नेहा और बालीवुड एक्टर हिमांशु कोहली काफी दिनों से रिलेशन में थे और इनके ब्रेकअप के कारन ही नेहा डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन अब वह ठीक है।

फोटो- फाइल

Related News