बहराइच में कुत्तों ने किया 2 लोगों को पर हमला

img

उत्तर प्रदेश में सीतापुर के बाद अब बहराइच जिले के फखरपुर क्षेत्र में कुत्तों ने पिछले तीन दिनों में ग्रामीणों पर हमला कर 22 लोगों को घायल कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि कोठवल कला गांव में छह-सात के झुंड में कुत्तों ने ग्रामीणों पर हमलाकर लोगों को घायल कर दिया। इस मामले में कोठवल कला के ग्राम प्रधान राम खिलावन ने इसकी शिकायत वन विभाग के अधिकारियों से भी की, लेकिन अभी तक गांव में कुत्तों के आतंक को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए हैं।

Image result for बहराइच में कुत्तों ने हमला कर 3 दिनों में 22 लोगों को किया घायल

उन्होंने बताया कि घायलों को यहां निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है। इनमें 18 लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। जबकि चार लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर शाम कुत्तों ने गांव के रावेंद्र कुमार, बीरबल, हरपाल, शर्मावती, प्रेमनाथ, सूरज, लकी नोंच कर घायल कर दिया तथा इनके सहित पिछले तीन दिनों में कुत्तों के हमले से गांव के 22 लोग घायल हुए है।

पिछले तीन दिनों में कुत्तों के हमले बढ गए हैं और इससे पूर्व मिहींपुरवा के उर्रा में कुत्तों ने एक मासूम समेत तीन लोगों को नोंचकर लहूलुहान कर दिया था।  ग्राम प्रधान के अनुसार गांव में कुत्तों का आतंक व्याप्त है। क्षेत्र में कुत्तों की संख्या अधिक हो गई है, लेकिन पांच से छह की संखंया में कुत्ते तीन दिन से राहगीरों पर हमलावर हो रहे हैं। इस मामले में वन विभाग के साथ तहसील को सूचना दी गई है, लेकिन अब तक किसी ने भी ध्यान नहीं दिया है।

Related News