बाहुबली विधायक राजा भैया ने बनाई नई पार्टी, इस दिन कर सकते हैं ऐलान

img

लखनऊ. Uttar Pradesh के बाहुबली विधायक Raghuraj Pratap Singh उर्फ राजा भैया जल्द ही अपनी नई पार्टी बनाने वाले हैं, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । राजा भैया के करीबी नेताओं और समर्थकों को इसके लिये लामबंद किया जा रहा है ।

बाहुबली विधायक राजा भैया ने बनाई नई पार्टी, इस दिन कर सकते हैं ऐलान

अभी हाल ही में राजा भैया के करीबी ने इस संबंध में सर्वे भी किया था, जिसके बाद पार्टी बनाने को लेकर तैयारियां जोर- शोर से चल रही है । कहा यह भी जा रहा है कि इसकी घोषणा 30 नवंबर को की जा सकती है ।

साल 2018 में राजा भैया के Politics पारी के 25 साल पूरे हो गये हैं। इस अवसर पर 30 नवंबर को भव्य कार्यक्रम का आयोजन होना है और इस बात की चर्चा जोरों पर है कि उसी दिन राजा भैया अपनी पार्टी बनाने का ऐलान कर सकते हैं।
हाल ही में प्रतापगढ़ के प्रधान संघ जिलाध्यक्ष पिंटू सिंह ने Social Sites पर एक पोस्टर वायरल किया था, जिसमें लोगों की राय मांगी गई थी।

सर्वें की तर्ज पर इस पोस्टर में राजा भैया के Politics भविष्य को लेकर सवाल पूछे गये थे, जिसमें कई लोगों ने राजा भैया को अलग पार्टी बनाने की सलाह दी थी। राजा भैया के क्षेत्र कुंडा और आसपास के लोग भी राजा भैया के अलग पार्टी बनाने के समर्थन में है।

Raghuraj Pratap Singh उर्फ राजा भैया लगातार छह बार से कुंडा से विधायक हैं। सपा सरकार के दौरान राजा भैया अखिलेश यादव के साथ खड़े नजर आये थे, हालांकि 2017 में योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद उन्होंने सीएम योगी के कार्यक्रम में पहुंचकर लोगों को चौंका दिया था।

राजा भैया के पार्टी बनाने की खबर के बाद तमाम Politics दलों में हलचल तेज हो गई है और सभी लोकसभा चुनाव से पहले अपनी- अपनी रणनीति बनाने में जुट गये हैं।

Related News